मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आतंकवाद को दफना दिया गया है, अब लौटने नहीं देंगे : शाह

08:47 AM Sep 27, 2024 IST
- प्रेट्र

चेनानी (जम्मू-कश्मीर), 26 सितंबर (एजेंसी)
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकवाद को दफना दिया गया है और अब उसे लौटने नहीं दिया जाएगा। शाह ने भाजपा की सरकार बनने पर जम्मू-कश्मीर को आतंकवाद मुक्त बनाने का वादा किया और आरोप लगाया कि नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन सत्ता में आने पर पाकिस्तान का एजेंडा लागू करेगा।
भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान की अगुवाई कर रहे शाह ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के बिना विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। शाह ने अपने संबोधन में कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने अगस्त 2019 में अनुच्छेद 370 को निरस्त करके जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा किया। उन्होंने उधमपुर के चेनानी में एक रैली में कहा, ‘वे पत्थरबाजों और आतंकवादियों को रिहा करना चाहते हैं। उमर अब्दुल्ला ने यह सपना देखना छोड़ दिया है क्योंकि आप ऐसा नहीं कर सकते। यह अदालतों का काम है और हमने ऐसे कानून लागू किए हैं कि अब कोई भी पत्थर फेंकने की हिम्मत नहीं करेगा।’ जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के तहत एक अक्तूबर को मतदान होगा।

Advertisement

Advertisement