मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सीवन में गलियों के निर्माण के लिए खोले गए टेंडर

07:59 AM Jun 13, 2024 IST
सीवन में बुधवार को आयोिजत कार्यक्रम में बोलते पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर। -निस

सीवन, 12 जून (निस)
‘सीवन मेरा अपना गांव है और सीवन का विकास मेरा पहला कार्य है। सीवन को मैं छोड़ नहीं सकता हूं। सीवन की सभी गलियों को बहुत ही जल्द ठीक करवाया जाएगा, जो सीवरेज के बाद खराब हो गई थी। साथ ही जो गलियां कच्ची हैं, उनका कार्य भी आरंभ करवाया जाएगा।
सीवन के रुके हुए सभी विकास कार्य जल्द ही पूरे करवा दिए जाएंगे। जिस भी व्यक्ति को कोई भी काम है, वह आ कर मुझसे मिल सकता है।’ उपरोक्त विचार पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कुलवंत बाजीगर ने सीवन में पत्रकारों से बात करते हुए व्यक्त किए।
उन्होंने कहा कि सीवन के विकास के लिए कई टेंडर आज खुलवाए गए हैं। इन पर 1-2 दिन में काम आरंभ हो जाएगा। नगर के मुख्य मार्ग से सोसायटी बैंक से पटवार भवन रोड निर्माण का टेंडर भी खुल गया है और इसके साथ ही अन्य कई गलियों के टेंडर भी खुल गए हैं।
गुग्गा माड़ी के पास गलियों की मरम्मत के लिए 24 लाख रुपये का टेंडर, ज्ञान शर्मा से शिव वर्मा के मकान तक गली निर्माण का 12 लाख रुपये का टेंडर, साईं धाम कालोनी में गली निर्माण के लिए 25 लाख रुपये का टेंडर, फिरोजपुर रोड से कमल शर्मा तक गली निर्माण का सवा 4 लाख रुपये का टेंडर, मेंन सडक़ से राम चन्द्र के घर तक गली निर्माण का लगभग 12 लाख रुपये का टेंडर, मेन रोड से हितेश सरदाना के मकान तक का गली निर्माण का 17 लाख रुपये का टेंडर, मेन गली से कृपाल सिंह के घर तक व मेन रोड से सतपाल के घर तक व फिरोजपुर रोड से जसपाल के घर तक गली निर्माण का करीब 7 लाख रुपये का टेंडर हो चुका है।
इस अवसर पर दर्शन मुंजाल, हितेश सरदाना, गितांश, श्याम सुन्दर आहुजा व अन्य मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement