For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बेटे को विदेश भेजने के नाम पर कारोबारी से ठगे दस लाख

10:58 AM Jun 16, 2024 IST
बेटे को विदेश भेजने के नाम पर कारोबारी से ठगे दस लाख
Advertisement

जगाधरी, 15 जून (निस)
बूडिया इलाके के गांव तेलीपुरा निवासी सीमेंट-सरिया कारोबारी ने दो लोगो पर दस लाख रूपये की ठगी करने का आरोप लगाया है। बूडिया पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
तेलीपुरा गांव निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह सीमेंट- सरिये का कारोबार करता है। उसके बेटे प्रतीक पांचाल ने 12वीं पास की हुई और वह रोजगार की तलाश में विदेश जाना चाहता था। इसी सिलसिले में उसकी मुलाकात कुरुक्षेत्र के गांव बकाली निवासी मंगलवीर, लाडवा के विकास नगर निवासी कश्मीरी लाल से हुई। उन्होंने बताया कि उनकी एमके ट्रेडिंग कम्पनी है जिसका कार्यालय हिनोरी रोड लाडवा में है। उन्होंने बताया कि वे उसके बेटे प्रतीक को पूर्वी मुम्बई की कंपनी व क्षेत्रीय कार्यालय एसएएस नगर मोहाली के माध्यम से अमेरिका भिजवा देंगे। इसके लिए 50 लाख रुपये जमा करवाने होगें। अशोक कुमार ने आरोपियों के खाते में 10 लाख रुपये डाल दिये लेकिन मगर आज तक उसके बेटे को विदेश नहीं भिजवाया।
जब मैने उनसे अपने रुपये वापस मांगे तो आरोपितों ने उसे 5-5 लाख रुपये के दो चेक दे दिए। अशोक ने बताया कि चेक बैंक में लगाए तो वह बाउंस हो गए। अशोक ने इसके बाद पुलिस को शिकायत दी । पुलिस ने शिकायत के बाद धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×