For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता को बतायें मोदी के नेतृत्व में विकास पथ पर अग्रसर देश

08:25 AM Apr 01, 2024 IST
जनता को बतायें मोदी के नेतृत्व में विकास पथ पर अग्रसर देश
करनाल में रविवार को सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते पूर्व सीएम मनोहर लाल। -हप्र
Advertisement

करनाल/घरौंडा, 31 मार्च (हप्र/निस)
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी मनोहर लाल ने रविवार को घरौंडा और असंध में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया और उनका उत्साह बढ़ाया।
घरौंडा में पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के विचार और संस्कार सबसे अच्छे हैं। यही वजह है कि कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दलों के लोग भाजपा मेें शामिल हो रहे हैं। जो लोग नेक नीयत के साथ जनसेवा करना चाहते हैं वो भाजपा में आ रहे हैं और वे सबका स्वागत करते हैं। मनोहर लाल ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश में युवाओं को रोजगार देने तथा उद्योगों को बढ़ावा देने का काम किया। गरीब लोगों के लिए अनेकों योजनाएं शुरू कीं। सरकारी नौकरियां बिना खर्ची-बिना पर्ची के योग्य लोगों को दी गई। भाजपा के घोषणा पत्र में प्रदेश के विकास के मुद्दों को शामिल किया जाएगा। कार्यकर्ता घर-घर जाकर सरकार की नीतियां बताएं।
पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 400 पार का नारा दिया है। भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का फर्ज बनता है कि इस बार 400 पार के नारे को सफल बनाएं। वोट मांगने में संकोच न करें। जनसंपर्क कर सरकार की योजनाएं बताएं। लोगों को बताएं कि किस प्रकार देश मोदी के नेतृत्व में विकास पथ पर अग्रसर है। इस दौरान जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव रहे बलजीत सिंह ने भाजपा में आस्था जताई। इस अवसर पर सांसद संजय भाटिया, विधायक हरविंद्र कल्याण, भाजपा जिला प्रधान योगेंद्र राणा व वेदपाल प्रमुख तौर पर मौजूद रहे।
‘नाराज नहीं हैं विज’
कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत में मनोहर लाल ने कहा कि अंबाला विधायक अनिल विज नाराज नहीं हैं। वह कई बार अनिल विज से मिल चुके हैं। सभी मिलकर भाजपा के लिए काम कर रहे हैं।
‘कमर कस लें कार्यकर्ता, हर मतदाता के पास पहुंचे’
असंध विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि कार्यकर्ता कमर कस लें, वे हर व्यक्ति-हर वर्ग के मतदाता के पास जाएं। उन्हें मोदी सरकार की नीतियां बताएं और वोट मांगें। जनता को बताएं कि किस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की पहचान पूरे विश्व में बनाई है। देश का चहुंमुखी विकास विकास बिना भेदभाव के करवाया है। उन्होंने कहा कि पहले छोटा परिवार सुखी परिवार की बात होती थी। अब समय थोड़ा बदल गया है। जो लोग एक विचार को लेकर एक ही लक्ष्य पर बात करें वह एक परिवार की तरह ही हैं। करनाल लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल ने कहा कि मोदी सरकार के शासन में देश में खुशहाली का माहौल रहा है। इस अवसर पर पूर्व विधायक जिलेराम शर्मा भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×