मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

करंट लगने से किशोर की गयी जान, 5 झुलसे

08:21 AM Jul 10, 2023 IST
तनिष का फाइल फोटो

बल्लभगढ़, 9 जुलाई (निस)
गांव भतौला में शनिवार रात कांवड के साथ चल रहे डीजे में बिजली के हाईवोल्टेज तार छू गया। इससे करंट लगने से 11 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। हादसे में 2 महिलाओं समेत 5 लोग झुलस गए। सभी को अस्पतालों में भर्ती कराया गया। दो की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक किशोर की पहचान 11 वर्षीय तनिष के रूप में हुई है। वह छठी कक्षा का छात्र था। लोगों ने बताया कि शनिवार को गांव भतौला में डाक कांवड यात्रा निकाली जा रही थी। डाक कांवड के यात्री हरिद्वार जाने से पहले गांव की परिक्रमा कर रहे थे। इस दौरान एक डीजे की व्यवस्था भी की गई थी और उस पर धार्मिक गाने बजाए जा रहे थे। बताया गया है कि लोग डीजे पर बज रहे धार्मिक गानों की धुन पर नृत्य कर रहे थे।
एक युवक मिनी ट्रक पर रखे डीजे पर बैठकर रास्ते में बिजली के खंभों पर 11 हजार वोल्ट की नंगी तारों को सूखी लकड़ी से हटा रहा था। बताया गया है कि बीएसएनएल टावर के पास तार हटाने के दौरान तार लकड़ी से छिटककर युवक के सिर पर गिर गई। इससे पूरे डीजे की गाड़ी में करंट आ गया। हादसे में तार हटा रहे युवक समेत छह लोग झुलस गए। इसमें तनिष के साथ दो महिलाएं भी शामिल थे। सभी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने तनिष को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
किशोरझुलसे