For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किशोर की ईंट, तेजधार हथियारों से हत्यापोक्सो एक्ट के तहत 4 दिन पहले आया था जमानत पर

10:14 AM Jul 11, 2024 IST
किशोर की ईंट  तेजधार हथियारों से हत्यापोक्सो एक्ट के तहत 4 दिन पहले आया था जमानत पर
चरखी दादरी में हत्या के बाद रोड जाम करते परिजनों को आश्वासन देते डीएसपी सुभाष चंद्र। (इनसेट) मृतक आशु का फाइल फोटो। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 10 जुलाई (हप्र)
दादरी शहर के वाल्मीकि नगर के समीप एक किशोर की ईंट व तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गयी। मृतक की शिनाख्त वाल्मीकि नगर निवासी आकाश उर्फ आशु (17) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक पोक्सो एक्ट में चार दिन पहले की जमानत पर घर आया था। पुलिस ने शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने नामजद लोगों पर हत्या के आरोप लगाते हुए खून के बदले खून की चेतावनी दी है। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है।
बता दें कि मंगलवार शाम को चरखी दादरी के वाल्मीकि नगर के समीप झाड़ियों में एक किशोर का शव पड़ा मिला था। सूचना मिलने पर डीएसपी विनोद शंकर सहित पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। जांच के दौरान मृतक के शरीर पर चोटों के निशान थे और मौके पर खून से लथपथ ईंट भी पड़ी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे को लेकर दादरी के सिविल अस्पताल में पहुंचाया। सिविल अस्पताल पहुंचे परिजन मृतक की माता बिंदू, नगर पार्षद विनोद वाल्मीकि ने नामजद लोगों पर ईंट-पत्थर व तेजधार हथियारों से हत्या करने के आरोप लगाए हैं।
अस्पताल में पहुंचे पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने मामले को लेकर एसपी पूजा वशिष्ठ से फोन पर बात की और जल्द कार्रवाई की मांग उठाते हुए अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर ठोस कदम उठाने बारे बात कही। सिटी पुलिस थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

परिजनों ने रोड जाम किया, पुलिस ने दिया आश्वासन

पुलिस कार्रवाई से नाखुश व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने दादरी-महेंद्रगढ़ रोड जाम कर दिया। जाम के दौरान जहां वाहनों की दोनों तरफ लाइनें लग गई वहीं परिजनों ने काफी बवाल भी काटा। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस के ढुलमुल रवैये के चलते आरोपी फरार हो गए। बाद में डीएसपी सुभाष चंद्र व सिटी एसएचओ सुनील कुमार ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को ठोस कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×