मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

डिग्गी में डूबने से किशोर की मौत, तीन पर हत्या का केस दर्ज

09:49 AM May 27, 2024 IST

सिरसा, 26 मई (हप्र)
सदर थाना क्षेत्र के गांव नेजियाखेड़ा में 16 वर्षीय किशोर की खेत में बनी डिग्गी में डूबने से मौत हो गई। मृतक किशोर अपनी वृद्ध दादी का इकलौता सहारा था।
मृतक राहुल के फूफा विनोद निवासी बड़ोपल के बयान पर चौपटा थाना पुलिस ने गांव नेजियाखेड़ा के पंकज, हैप्पी तथा सुनील उर्फ बहादुर के खिलाफ हत्या करने के मामले में अभियोग दर्ज किया है। नेजियाखेड़ा निवासी 16 वर्षीय किशोर राहुल शनिवार से लापता था।
ग्रामीण उसकी तलाश कर रहे थे। राहुल के पिता का करीब पांच साल पहले निधन हो चुका है और वह अपनी वृद्ध दादी का सहारा था। ग्रामीणों को खेत में डिग्गी में राहुल का शव मिलने की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने जांच-पड़ताल की तो राहुल के साथ गांव के ही तीन और लड़के नहाने गए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया। मृतक राहुल 11वीं कक्षा का छात्र था। राहुल के फूफा विनोद ने चौपटा पुलिस में शिकायत दी कि उसके भतीजे राहुल को गांव के ही पंकज, हैप्पी व सुनील उर्फ बहादुर ने खेत में बनी डिग्गी में डुबा कर मार दिया।

Advertisement

वीरूवाला गुढ़ा में जोहड़ में डूबने से युवक की मौत

गांव वीरूवाला गुढ़ा में जोहड़ में से पशुओं को निकालते समय पांव फिसलने से गांव के ही लवजोत (19 वर्ष) की मौत हो गई। मृतक 12वीं कक्षा तक पढ़ा हुआ था। उसके माता-पिता ने उसे गोद लिया हुआ था। जानकारी मुताबिक लवजोत पशुओं को जोहड़ पर नहलाने के लिए लेकर गया था। बाद में जोहड़ में से पशु निकालते समय अचानक उसका पांव फिसल गया और वह जोहड़ में जा गिरा। जब तक लोग उसे बचाने को पहुंचते वो जोहड़ में डूब चुका था। जब तक उसे बाहर निकाला गया, उसकी मौत हो चुकी थी।

Advertisement
Advertisement