For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शिक्षकों ने पंचकूला जिला का बढ़ाया गौरव : कौशिक

06:37 AM May 28, 2024 IST
शिक्षकों ने पंचकूला जिला का बढ़ाया गौरव   कौशिक
Advertisement

पंचकूला, 27 मई (हप्र)
जिला शिक्षा अधिकारी सतपाल कौशिक ने कहा कि शिक्षकों के प्रयासों से ही कक्षा दसवीं का परिणाम राज्यभर में अव्वल रहा है। इसके अलावा बच्चों ने भी मेहनत और लगन के साथ पढ़ाई की है। इसके लिए शिक्षक एवं विद्यार्थी बधाई के पात्र हैं जिन्होंने जिला का गौरव बढ़ाया है। जिला शिक्षा अधिकारी आज पीएमश्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सेक्टर 15 में आयोजित शिक्षक एवं विद्यार्थी सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कक्षा दसवीं और बारहवीं में अव्वल विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और शिक्षकों को भी पुरस्कृत किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्या बलजिंदर कौर,
लेक्चर जयबीर सिंह, चंद्रमोहिनी, पीजीटी गुणमती, प्रियंका, इकबाल कौर, रितु, सहित समस्त पीजीटी स्टाफ को उनके सराहनीय शैक्षणिक योगदान के लिए शिक्षा विभाग पंचकूला की ओर से जिला शिक्षा अधिकारी सतपाल कौशिक द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
जयवीर सिंह ने बताया कि पंजाबी विषय में महिमा अंजलि व प्रियंका ने शत प्रतिशत अंक ग्रहण किये। इसके अलावा पीजीटी रोशनी व वर्षा ने शत प्रतिशत नंबर हासिल किए। कक्षा दसवीं में इकरा, सजना, मधु ने प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान हासिल किया। उन्होंने बताया कि बारहवीं कक्षा में कला संकाय में महिमा ने पहला, सिवानी ने दूसरा और प्रियंका ने तीसरा स्थान पाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×