For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

निजी स्कूल के छात्र की टीचर ने की पिटाई, अस्पताल में कराया भर्ती

10:50 AM Apr 21, 2024 IST
निजी स्कूल के छात्र की टीचर ने की पिटाई  अस्पताल में कराया भर्ती
चरखी दादरी के गांव मंदोला के यदुवंशी स्कूल में शनिवार को छात्र की पिटाई मामले में हंगामा कर रहे परिजनों से बात करतीं थाना प्रभारी हवाकौर। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 20 अप्रैल (हप्र)
गांव मंदौला के निजी स्कूल में पढ़ने वाले सातवीं कक्षा के छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है। इससे गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचकर गेट पर ताला जड़ दिया और हंगामा किया। इस दौरान परिजनों व ग्रामीणों ने स्कूल गेट बंद करते हुए स्कूल प्रबंधन पर कई आरोप लगाये। हंगामा को बढ़ता देख सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत करवाया। वहीं छात्र को दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और परिजनों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
अस्पताल में उपचाराधीन छात्र ने आरोप लगाया कि मंदोला के यदुवंशी स्कूली की अध्यापिका ने बिना बात उसकी पिटाई की। एक अन्य अध्यापिका ने उसे पकड़ लिया और उसकी कक्षा अध्यापिका ने डंडे से उसे बुरी तरह से पीटा। वहीं छात्र के पिता बलविंद्र उर्फ पवन ने बताया कि शुक्रवार शाम को उसका बेटा बैठ नहीं पा रहा था और उसे बुखार आ गया था। जिसके बाद उससे पूछा तो उसने पूरी बात बताई। आरोप लगाया कि उसके बेटे को बेवजह मारा गया है। उसने बताया कि साथ ही अध्यापिका ने उसके बेटे को डराया धमकाया और कहा कि किसी को बताया तो उसे पुलिस के हवाले कर देंगी और स्कूल से निकाल देंगे। बाद में जब उन्होंने स्कूल प्रबंधन सदस्यों से बात की तो कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला और साथ ही उन्हें राजनीतिक पहुंच की धमकी दी गई। जिसके बाद वे ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों व मौजिज लोगों के साथ स्कूल मंदोला के यदुवंशी स्कूल पहुंचे और उनकी बात नहीं सुनने पर स्कूल गेट बंद कर रोष जताया। हंगामा करने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया व छात्र का मेडिकल कराने के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। छात्र के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

स्कूल प्रबंधन ने आरोप नकारे

स्कूल प्रबंधन ने आरोपों को नकार दिया है। वहीं झोझू कलां पुलिस थाना प्रभारी हवाकौर जांच के लिए पहुंची और कहा कि शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×