For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जाति-धर्म की राजनीति करने वाली भाजपा को वोट की चोट से सिखाएं सबक : उदयभान

10:51 AM May 08, 2024 IST
जाति धर्म की राजनीति करने वाली भाजपा को वोट की चोट से सिखाएं सबक   उदयभान
हथीन में मंगलवार को आयोजित रैली में उपस्थित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान, प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह व आयोजक इसराइल चौधरी। -हप्र
Advertisement

पलवल/हथीन, 7 मई (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौधरी उदयभान ने भाजपा पर जाति-धर्म की राजनीति कर लोगों को बांटकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा को वोट की ताकत का अहसास कराकर अंहकार को करारा जवाब दिया जाए। उन्होंने कहा कि आने वाला समय प्रदेश की दशा और दिशा बदलने वाला है क्योंकि लोगों ने हरियाणा में भाजपा के खिलाफ कांग्रेस के पक्ष में बदलाव करने का पक्का मन बना लिया है। सभाओं में लोगों की हाजिरी बता रही है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। उन्होंंंने हरियाणा के आखिरी छोर पर स्थित हथीन की धरती से हरियाणा में परिवर्तन की हुंकार भरते हुए कहा कि देश-प्रदेश में भाजपा ईस्ट इंडिया कंपनी की तर्ज पर कार्य करते हुए दमनकारी नीति अपनाकर लोकतंत्र को कमजोर कर रही है। लेकिन अब देश की जनता इनके जोर-जुम्लों के आगे झुकने वाली नहीं और आने वाले चुनावों में वोट की चोट से चलता करेगी।
उन्होंने उपस्थित लोगों को वचन दिया कि कांग्रेस की सरकार बनते पर आम गरीबों के हित में कार्य किया जाएगा वहीं जीरो टोलरेंस की नीति अपनाते हुए हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य करेंगे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान मंगलवार को पलवल जिले के हथीन में लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह के समर्थन में आयोजित एक विशाल रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली में कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह को उस समय बडी कामयाबी मिली जब उपस्थित हजारों की संख्या में लोगों ने एकजुट हो खुले समर्थन का ऐलान कर दिया। रैली का संयोजन ईसराइल चौधरी ने किया।
इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने लोगों को आश्वास्त किया कि कांग्रेस की सरकार बनते ही यहां विकास और भाईचारे को कायम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही सही मायनों में हर वर्ग के हितों की पार्टी है जबकि भाजपा ने गरीबों के हकों को छीनने का कार्य किया है।
इस अवसर पर रैली के आयोजक ईसराइल चौधरी ने अपने संबोधन में प्रदेशाध्यक्ष उदयभान को विश्वास दिलाया कि इस बार हथीन क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह को बड़ी लीड देकर जिताएंगे। इस अवसर पर पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया, वरिष्ठ नेता विजय प्रताप सिंह, प्रदेश प्रवक्ता तरुण तेवतिया, नरेन्द्र शर्मा पूर्व चेयरमैन, मंगल पूर्व चेयरमैन, जान मौहम्मद सरपंच रूपडाका, तारीफ सरपंच उटावड़, अनीश सरपंच झांडा, लाला मनोज सिंगला, कालू सरपंच जलालपुर, जाकिर सरपंच, अतरू सरपंच धीरनकी, अख्तर पूर्व सरपंच उटावड़, जमशेद पूर्व सरपंच मालूका, चौधरी इदरीश, अशरू सरपंच टोंका, महमूद पूर्व सरपंच, शुभेखा पूर्व सरपंच, सरदार पूर्व सरपंच, दिनेश घर्रोट सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×