मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपाइयों को वोट की चोट से सिखाएं सबक : करण दलाल

09:12 AM Sep 19, 2024 IST
पलवल के महाराणा प्रताप भवन में बुधवार को राजपूत समाज द्वारा आयोजित समर्थन सभा को संबोधित करते पूर्व मंत्री करण दलाल।-हप्र

पलवल, 18 सितंबर (हप्र)
पूर्व केबिनेट मंत्री एवं पलवल से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह दलाल ने कहा है कि एकता, एकजुटता और भाईचारा ही कांग्रेस की जीत का मंत्र है। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आम गरीब, किसान, मजदूर, कमेरे, युवा महिला व बेरोजगारों के हितार्थ कार्य किए हैं, जबकि भाजपा ने जातिवाद और धर्म की बात कह लोगों को बांटने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि इस बार यह लड़ाई सिर्फ चुनावी नहीं है बल्कि गरीब, दलित व पिछड़ा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा को बदलने की है इसलिए ऐसे में इन जुमलेबाजों से अपने आपको बचाने की सही वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को वोट की चोट से सबक सिखायें।
दलाल बुधवार को पलवल के महाराणा प्रताप भवन में राजपूत समाज द्वारा आयोजित समर्थन सभा को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में पलवल विधानसभा क्षेत्र के शहरी क्षेत्र एवं विभिन्न गावों से आए राजपूत समाज के लोगों द्वारा जहां करण दलाल को राजपूताना पगडी पहनाकर और फूलों की बडी माला से सम्मान कर अपने समर्थन और सहयोग का आश्वासन दिया।
सभा में लोगों की भारी हाजरी से गदगद पूर्व मंत्री करण दलाल ने कहा कि जनसभा में मौजूद हजारों लोगों के चेहरों पर मुस्कान बता रही है कि यहां के राजपूत समाज सहित हर वर्ग के लोगों ने भाजपा को हराने का पक्का मन बना लिया है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह अपने इस जोश और उत्साह को बढाते हुए एकजुट हो कांग्रेस पार्टी के चुनाव निशान हाथ के पंजे पर मोहर लगाकर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करें जिससे आने वाले समय में हरियाणा में भी कांग्रेस की सरकार बन सके।

Advertisement

Advertisement