For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार में खुलेआम पनप रहा टैंकर माफिया : अनुराग ढांडा

09:17 AM Jun 16, 2024 IST
भाजपा सरकार में खुलेआम पनप रहा टैंकर माफिया   अनुराग ढांडा
Advertisement

चंडीगढ़, 15 जून (ट्रिन्यू)
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने शनिवार को पानीपत और सोनीपत में हो रही पानी की चोरी को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा हरियाणा की भाजपा सरकार मूनक नहर में हो रही पानी की चोरी पर लगाम लगाने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा एक तरफ हरियाणा सरकार दिल्ली सरकार पर टैंकर माफिया को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही है, जबकि उसके उलट हरियाणा में टैंकर माफिया मूनक नहर से पानी चुराने में लगा हुआ है।
उन्होंने कहा कि मूनक नहर से दिल्ली को पानी दिया जाता है। जो पानी दिल्ली की जनता के लिए है। उसमें करनाल, पानीपत और सोनीपत में रात के अंधेरे में टैंकर संचालक चोरी करते है। करनाल में टैंकर संचालक तो वहीं पानीपत में मोटर और पाइप लगाकर इस पानी की चोरी की जाती है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार और नेताओं को दिल्ली सरकार पर टैंकर माफिया को बढ़ावा देने के आरोप लगाने से पहले खुद के गिरेबान में झांक कर देख लेना चाहिए। हरियाणा में होने वाली पानी की चोरी का असर दिल्ली पर पड़ता है। इससे एक तरफ तो दिल्ली को पूरा पानी नहीं मिल पाता, वहीं दिल्ली में चल रही पानी की कमी पर भी असर पड़ता है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जल्द से जल्द इस पानी की चोरी पर लगाम लगाए और दिल्ली के हिस्से का पूरा पानी दिल्ली तक पहुंचाने का काम करे। हरियाणा के टैंकर गिरोह ने दिल्ली के जल संकट को बढ़ाने का काम किया है, जबकि हरियाणा की भाजपा सरकार चुप्पी साधे हुए बैठी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×