मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार्यकारी अभियंता व संघ प्रतिनिधिमंडल में बातचीत, कई मांगों पर बनी सहमति

10:17 AM Jun 12, 2024 IST
जींद में मंगलवार को पब्लिक हेल्थ के कार्यकारी अभियंता से बातचीत करते कर्मचारी संघ के पदाधिकारी। -हप्र

जींद (जुलाना), 11 जून (हप्र)
हरियाणा पब्लिक हेल्थ कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि ंडल व विभाग के कार्यकारी अभियंता के मध्य कर्मचारियों की मांगों को लेकर मंगलवार को वार्ता हुई, जिसमें कर्मचारी की कई लंबित विभागीय मांगों पर सहमति बनी है।
संघ के प्रदेश महासचिव विनोद शर्मा व जिलाध्यक्ष मुकेश भट्ट ने बताया कि कार्यकारी अभियंता के सामने मांग रखी गई कि कच्चे कर्मचारियों का कौशल रोजगार निगम पोर्ट होने से पहले का बकाया वेतन दिलवाया जाए। इस पर कार्यकारी अभियंता ने कहा कि बकाया वेतन की बजट डिमांड मुख्यालय को भेज दी गई है, बजट प्राप्त होते ही बकाया वेतन का भुगतान कर दिया जाएगा। हरियाणा कौशल रोजगार निगम के माध्यम से लगे कर्मचारियों के ईएसआई कार्ड बनवाये जाने की मांग पर कार्यकारी अभियंता ने कहा यह प्रक्रिया तुरंत प्रभाव से शुरू कर दी जाएगी। बैठक में पब्लिक हेल्थ कर्मचारी संघ के संस्थापक व मुख्य सलाहकार रमेश शर्मा, जिलाध्यक्ष मुकेश भट्ट, सचिव इंद्र गांगोली, जींद शाखा प्रधान सत्यवान बिरौली, कोषाध्यक्ष राजमल, कप्तान सिंह, प्रेम शर्मा, अनिल नागर आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement