For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अपना भविष्य बनाने के साथ रखें बुजुर्गों का ध्यान : कृष्णपाल गुर्जर

09:12 AM Jul 01, 2024 IST
अपना भविष्य बनाने के साथ रखें बुजुर्गों का ध्यान   कृष्णपाल गुर्जर
गुरुग्राम के गांव खेड़ला में रविवार को खेल स्टेडियम के उद्घाटन पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को चांदी की गदा भेंट करते दिनेश शर्मा। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 30 जून (हप्र)
केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने युवाओं से आह्वान किया कि वे अपना करियर बनाने के साथ-साथ अपने परिवार के बुजुर्गों का भी पूरा ख्याल करें, जिनके दम पर वे आज हैं और भविष्य बनाना चाहते हैं। उनकी नींव बुजुर्ग हैं।
गुर्जर रविवार को सोहना विधानसभा क्षेत्र के गांव खेला में हरियाणा वेयरहाउसिंग कारपोरेशन के अध्यक्ष दिनेश शर्मा द्वारा अपने पिता की याद में बनाये पंडित सुखपाल मेमोरियल खेल स्टेडियम का उद्घाटन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज जो कार्यक्रम है उसको देखकर बेहद खुशी हो रही है। इस इलाके में जो कार्य 70 साल में नहीं हो सका, वह निजी हाथों से हो रहा है। हरियाणा भाजपा के प्रभारी विप्लव कुमार देव ने कहा कि देश का भविष्य युवाओं के हाथ में है। ऐसे में युवा अपने साथ-साथ देश के भविष्य को बनाने के लिए सब कुछ कार्य करें। अपना नैतिक फर्ज निभाएं और देश का धर्म निभाएं। उन्होंने हरियाणा सरकार की खेल नीति की प्रशंसा की और उसका विवरण दिया। उन्होंने कहा कि युवा नशे से दूर रहें। नशा समाज में कोढ़ बन गया है और इससे भारी खतरा पैदा हो गया है।
कार्यक्रम के आयोजन अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह खेल स्टेडियम 60 लाख रुपए में बना है जिसका सपना उन्होंने बचपन में देखा था। जब सरकार की ओर से कोई प्रयास नहीं हुआ उन्होंने ही इसे बनाने का फैसला किया जो आज उनके पिता के नाम से बनकर कर तैयार हो चुका है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, भाजपा जिला प्रभारी संदीप जोशी, जिलाध्यक्ष कमल यादव, महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, पूर्व पार्षद विजय खटाना, पूर्व सरपंच धर्मबीर डागर, भाजपा नेता महेश चौहान, पूर्व जगबीर खटाना आदि भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×