मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

46 लाख से इंडस्टि्रयल एरिया पार्क में लगेंगे झूले और ओपन जिम

10:08 AM Jul 21, 2024 IST
सोनीपत के इंडस्टि्रयल एरिया पार्क के सौंदर्यीकरण के कार्य का शुभारंभ करते मेयर निखिल मदान, पार्षद अतुल जैन। -हप्र

सोनीपत, 20 जुलाई (हप्र)
मेयर निखिल मदान ने शनिवार को पार्षद अतुल जैन के साथ वार्ड-15 के इंडस्टि्रयल एरिया पार्क में झूले और ओपन जिम लगाने के काम का शुभारंभ किया। इन कार्यों पर 46 लाख रुपये की लागत आएगी।
इस दौरान मेयर मदान ने जन समस्याओं को सुनने के बाद जल्द ही उनका समाधान कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि हर जनसमस्या का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जायेगा।
इस मौके पर मेयर ने बताया कि कुछ माह पहले हाउस की बैठक में वार्ड -15 के इंडस्टि्रयल एरिया में बने पार्क के जीर्णोद्धार के लिए 46 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की गई थी। टेंडर प्रक्रिया पूरी होने के बाद पार्क के सौंदर्यीकरण का कार्य शुरू हो गया है, जिसमें आवश्यकतानुसार पार्कों में झूले लगाना, ओपन जिम लगाना, वॉकिंग ट्रैक विकसित करना, पार्क की चारदीवारी, मुख्य दरवाजों की मरम्मत व रंग रोगन जैसे कार्य किये जायेंगे। पार्क में लाइट की व्यवस्था भी की जाएगी। साथ ही पौधरोपण भी किया जायेगा।
इस दौरान पार्षद अतुल जैन, जितेंद्र अग्रवाल, प्रेम तिवारी, सारांश, रामजी रोहिल्ला, पवन स्वामी, राम निवास रोहिल्ला, सुभाष पालीवाल, विक्रम मेहरा, राजेश वर्मा, राजेश पालीवाल, कंवर लाल गुप्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement