मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

3758 किलोमीटर साइकिल चलाकर पहुंची स्वीटी का भव्य स्वागत

07:31 AM Oct 22, 2024 IST

रोहतक, 21 अक्तूबर (हप्र)
श्रीनगर से कन्याकुमारी तक 3758 किलोमीटर चला कर दूसरे स्थान पर रही जानी मानी साइकिलिस्ट स्वीटी मलिक का रोहतक पहुंचने पर ‘सुनो नहरों की पुकार’ मिशन टीम द्वारा भव्य स्वागत किया गया। मिशन के मुख्य संरक्षक डॉ. जसमेर सिंह व संरक्षक दीपक छारा ने बताया कि आज मिशन की टीम ने मिशन की कोषाध्यक्ष स्वीटी मलिक व उनके साथ गए हेल्थ सुपरवाइजर रविंद्र मलिक का यहां पहुंचने पर वरिष्ठ सदस्य डॉ. रविंद्र नांदल व प्रीत सिंह अहलावत ने मेडल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
डॉ. जसमेर सिंह ने बताया कि इंडियन ऑयल द्वारा आयोजित की गई रेस एक्रॉस इंडिया में स्वीटी मलिक की टीम ने भाग लिया। टीम मैं चार सदस्य रहे। उन्होंने 10 अक्तूबर को यह रेस श्रीनगर से आरम्भ की और 12 कंट्रोल प्वाइंट को पूरा करते हुए यह दूरी 6 दिन 12 घंटे 48 मिनट में पूरी कर दूसरा स्थान प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि स्वीटी मलिक हरियाणा से एकमात्र प्रतिभागी थीं। उन्होंने बताया कि स्वीटी मलिक ने यात्रा के दौरान जल प्रदूषण, जल संरक्षण व नशे के ऊपर भी जागरूक करने का कार्य किया।

Advertisement

Advertisement