For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तीन महीने से नहीं मिला स्वीपर और माली को वेतन

07:49 AM Mar 28, 2024 IST
तीन महीने से नहीं मिला स्वीपर और माली को वेतन
कैथल में अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी करते यूनियन के सदस्य। -हप्र
Advertisement

कैथल, 27 मार्च (हप्र)
ऑल हरियाणा पॉवर कॉर्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन संबद्ध सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा की गेट मीटिंग तीसरे दिन में प्रवेश कर गई। आज की गेट मीटिंग की अध्यक्षता दीपेंद्र कोहली ने की और मंच का संचालन अजय कौशिक ने किया।
गेट मीटिंग में एक्सियन ऑपरेशन कैथल के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई। आज की गेट मीटिंग में सभी वक्ताओं ने एक सुर में कहा कि विद्युत सदन पर बैठे अधिकारी अपने आप को विभाग के नियम कायदे से ऊपर समझते हैं क्योंकि जिन कर्मचारियों की सेक्शन हेड ऑफिस से पार्ट 2 में आई है, उनको ये अधिकारी अपनी मर्जी से पार्ट 1 में भेज रहे हैं। इसके इलावा विभाग में स्वीपर और माली की पोस्ट पर पॉवर हाउस के अंदर काम कर रहे कर्मचारियों को तनख्वाह मिले तीन महीने हो गए हैं और आगे भी कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि इन अधिकारियों की गलती से उनकी जो सेक्शन आनी थी, वह भी इनकी गलती से रुकी हुई है।
जब यूनियन इन दोनों ही मांगों के बारे में बात करती है तो अधिकारियों की तरफ से कोई जवाब नहीं आता। आज की गेट मीटिंग के मुख्य वक्ताओं में ओमपाल भाल एसकेएस जिला वरिष्ठ उप प्रधान, रिटायर कर्मचारी विमल कुमार, शीशराम जेई, अमरदीप बनवाला, अनिल फोरमैन दनोदा, महावीर लाइनमैन, कृष्ण फोरमैन सीवन, सुखदेव प्रधान कलायत, नरेश एलडीसी, प्रेम ड्राईवर आदि कर्मचारियों ने संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×