For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

स्वीप अभियान : ओलंपियन सुमित आंतिल व सोनम मलिक बने ब्रांड अम्बेसडर

11:41 AM May 01, 2024 IST
स्वीप अभियान   ओलंपियन सुमित आंतिल व सोनम मलिक बने ब्रांड अम्बेसडर
सोनीपत में जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. मनोज कुमार के साथ स्वीप कार्यक्रम के ब्रांड अम्बेसडर ओलंपियन सुमित आंतिल व सोनम मलिक। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 30 अप्रैल (हप्र)
लोकसभा आम चुनाव 2024 में जिला में मतदान प्रतिशतता को बढ़ाने के लिए स्वीप कार्यक्रम के लिए पैरा ओलंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट सुमित आंतिल तथा ओलंपियन महिला पहलवान सोनम मलिक को ब्रांड अम्बेसडर बनाया गया है।
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि जिला में मतदान प्रतिशतता बढ़ाना सुनिश्चित करने के लिए स्वीप गतिविधियों का निरंतर आयोजन किया जा रहा है। गतिविधियों के सफल आयोजन की निरंतर मॉनिटरिंग की जा रही है। इसी कड़ी में पैरा ओलंपियन सुमित आंतिल तथा ओलंपियन सोनम मलिक अब मतदाताओं को 25 मई मतदान के दिन बढ़चढ़ कर मतदान के लिए प्रेरित करते नजर आयेंगे।
उन्होंने मंगलवार को स्वीप अभियान के तहत बनाए गए जिला के ब्रांड अंबेसडर से मुलाकात करते हुए कहा कि ये दोनों खिलाड़ी युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत है और इन्होंने अपनी खेल प्रतिभा से देश का नाम रोशन किया है। अब ये खिलाड़ी जिला के सभी मतदाताओं को 25 मई के दिन मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे ताकि चुनाव के इस पर्व में सभी शामिल होकर देश के लोकतंत्र को और अधिक मजबूती देने के लिए अपना योगदान दे सके।
इस मौके पर स्वीप अभियान की नोडल अधिकारी एवं एडीसी अंकिता चौधरी, एसडीएम गोहाना विवेक आर्य तथा एसडीएम खरखौदा श्वेता सुहाग भी मौजूद रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×