For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Swarotsav 2024: द ट्रिब्यून स्कूल में हुआ स्वरोत्सव 2024 कार्यक्रम, चंडीगढ़ के बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

12:29 PM Aug 24, 2024 IST
swarotsav 2024  द ट्रिब्यून स्कूल में हुआ स्वरोत्सव 2024 कार्यक्रम  चंडीगढ़ के बच्चों ने दिखाई प्रतिभा
द ट्रिब्यून स्कूल में स्वरोत्सव के दौरान पुरस्कार ग्रहण करते बच्चे।

चंडीगढ़, 24 अगस्त (ट्रिन्यू)

Advertisement

Swarotsav 2024: सेक्टर-29 स्थित द ट्रिब्यून स्कूल में गत दिवस स्वरोत्सव 2024 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शहर के कई प्रमुख स्कूलों के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया और प्रस्तुति दी। अंतर-स्कूल गायन प्रतियोगिता के दौरान भगवान श्री कृष्ण के दिव्य संदेश प्रस्तुत किेए गए।

प्रतियोगिता दो श्रेणियों में हुई। देशभक्ति समूह गीत और एकल कृष्ण भजन। प्रतियोगिता का निर्णय संगीत के क्षेत्र की प्रतिष्ठित हस्तियों के एक पैनल द्वारा किया गया। कार्यक्रम का समापन एक पुरस्कार वितरण समारोह के साथ हुआ। प्रतिष्ठित स्वरोत्सव 2024 रनिंग ट्रॉफी सेंट जोसेफ सेक्टर 44, चंडीगढ़ को प्रदान की गई।

Advertisement

इसके अतिरिक्त समूह श्रेणी में सेंट जोसेफ सेक्टर 44 सी ने पहला, भवन विद्यालय सेक्टर 27 ने दूसरा व एकेएसआईपीएस सेक्टर 41 ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी तरह एकल श्रेणी में सेंट जोसेफ सेक्टर 44 ने पहला, देव समाज सेक्टर 21 ने दूसरा व सेंट सोल्जर्स सेक्टर 28 ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर द ट्रिब्यून स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती रानी पोद्दार ने कहा, 'स्वरोत्सव 2024 सिर्फ एक प्रतियोगिता नहीं है, यह भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और भगवान श्री कृष्ण की दिव्य शिक्षाओं का उत्सव है।' ट्रिब्यून स्कूल के अपने छात्रों ने उत्सव में जोड़ने के लिए एक विशेष प्रदर्शन किया, हालांकि उन्होंने प्रतिस्पर्धा नहीं की।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×