For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जम्मू-कश्मीर के सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध गोलीबारी, एक की मौत

10:35 AM Jun 08, 2024 IST
जम्मू कश्मीर के सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध गोलीबारी  एक की मौत
सांकेतिक फाइल फोटो।
Advertisement

सांबा/जम्मू, आठ जून (भाषा)

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास गोली लगने से 26 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान जम्मू जिले के अखनूर इलाके के निवासी वासुदेव के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि वासुदेव सीमा क्षेत्र में कुछ निर्माण कार्य में लगी एक कंपनी में रसोइये का काम करता था। उन्होंने कहा कि यह घटना शुक्रवार देर रात रीगल सीमा चौकी क्षेत्र में हुई।

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि संदिग्ध गतिविधि को देखते हुए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने वासुदेव को घुसपैठिया समझकर गोली मार दी।

Advertisement

वासुदेव के सहकर्मियों के अनुसार जब वह शौच के लिए अपने तंबू से बाहर गए थे इसी दौरान यह घटना हुई। अधिकारियों ने बताया कि उन्हें जिला अस्पताल सांबा ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि बीएसएफ और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और आगे की जांच जारी है। अस्पताल की चिकित्सा अधिकारी के. जंडियाल ने बताया कि घायल को रात करीब 11 बजे अस्पताल लाया गया।

उन्होंने बताया कि उन्हें बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किए गए, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखा गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×