मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एमएससी छात्रा की संदिग्ध मौत, पुलिस ने रात को जलती चिता से निकाला शव

03:00 PM Jun 30, 2024 IST
रेवाड़ी के गांव खडग़वास में रात के अंधेरे में युवती की जलती चिता। हप्र
Advertisement

तरुण जैन, रेवाड़ी, 30 जून

Suspicious death: जिले के गांव खडग़वास में एक अविवाहित युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में उस समय नाटकीय मोड़ आ गया, जब रात को किये जा रहे अंतिम संस्कार के दौरान पुलिस श्माशान घाट पहुंच गई। पुलिस शव को जलती चिता के बीच से निकालकर अपने साथ ले गई। शव तब तक आधे से अधिक जल चुका था।

Advertisement

गांव खडग़वास की एक अविवाहित युवती प्रिया की शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वह एमएससी की छात्रा थी। बताया जाता है कि उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था, लेकिन इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

परिवार के लोगों ने इस संदिग्ध मौत को लेकर संबधित थाना रामपुरा पुलिस को सूचित करने की बजाए अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू कर दी। हो सकता है कि परिजनों को इस बात की जानकारी न हो कि संदिग्ध मौत होने पर पुलिस को सूचित करना व पोस्टमार्टम कराना जरूरी होता है।

मृतका के परिजन बीती रात लगभग 9 बजे कुछ ग्रामवासियों के साथ प्रिया के अंतिम संस्कार के लिए निकल पड़ेे। गांव के श्मशान घाट में चिता तैयार कर उसे आग के हवाले कर दिया गया। चि

ता जब धू-धू कर जल रही थी तो इसी दौरान रामपुरा थाना पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस को किसी ने सूचना दे दी थी कि संदिग्ध हालातों में मरी प्रिया का गुमचुप तरीके से अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

वहां पहुंची पुलिस ने तत्काल चिता पर पानी डालकर उसे शांत किया और उसमें से युवती का अधजला शव निकालकर अपने साथ ले गई। मृतका के इस अधजले शव का रविवार को पोस्टमार्टम कराया गया। इसकी रिपोर्ट आने के बाद युवती की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। इस बारे में परिजनों ने चुपी साधे रखी।

इस संदर्भ में रामपुरा थाना के प्रभारी मुकेश चंद ने कहा कि परिजनों का कहना है कि प्रिया ने कोई जहरीला पदार्थ खाया है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है और जांच जारी है।

Advertisement
Tags :
dead body of studentDeath of MSC studentdeath of studentHindi NewsRewari Newssuspicious deathएमएससी छात्रा की मौतछात्रा का शवछात्रा की मौतरेवाड़ी समाचारसंदिग्ध मौतहिंदी समाचार
Advertisement