For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सुशील रिंकू ने चन्नी को भेजा पांच करोड़ का मानहानि नोटिस

07:57 AM Jul 08, 2024 IST
सुशील रिंकू ने चन्नी को भेजा पांच करोड़ का मानहानि नोटिस
भाजपा नेता सुशील रिंकू रविवार को जालंधर में पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को कानूनी नोटिस के संबंध में प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए । -सर्बजीत सिंह
Advertisement

संगरूर, 7 जुलाई (निस)
पूर्व सांसद और भाजपा नेता सुशील कुमार रिंकू ने जालंधर से सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को 5 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद से चरणजीत सिंह चन्नी लगातार उन पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। चन्नी उनका नाम लॉटरी सट्टेबाजी और ड्रग माफिया से जोड़ रहे हैं और जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में इसके लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।
जालंधर में रविवार को वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सुशील रिंकू ने कहा कि चन्नी द्वारा लगाए गए इन झूठे आरोपों से समाज में उनकी छवि खराब हुई है और मानसिक प्रताड़ना हुई है। इससे उनके पारिवारिक रिश्तेदारों को भी मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और समाज में उनकी छवि खराब हो रही है।
रिंकू ने कहा कि वह करीब 20 साल से राजनीति में हैं और कई सामाजिक संगठनों में काम कर चुके हैं तथा कई एनजीओ से जुड़े हुए हैं। वह लगातार ड्रग और लॉटरी माफिया के खिलाफ लड़ते रहे हैं लेकिन अब चरणजीत सिंह चन्नी राजनीतिक फायदे के लिए उन पर झूठे आरोप लगा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×