मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कुरुक्षेत्र में भारी मतों से जीतेंगे सुशील गुप्ता : अनुराग ढांडा

09:54 AM May 27, 2024 IST

कैथल, 26 मई (हप्र)
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने रविवार को बयान जारी करते हुए कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सुशील गुप्ता की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि पिछले 100 दिनों से पार्टी के एक एक कार्यकर्ता ने काफी मेहनत की है। कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे।
उन्होंने कहा कि नतीजों के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटेंगे। हमें कुरुक्षेत्र लोकसभा के हर बूथ से जीत की रिपोर्ट मिली है। आम आदमी पार्टी लोकसभा में जीत के साथ ही हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर देगी।
उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार अल्पमत में चल रही है। लोग प्रदेश से बीजेपी का सूपड़ा साफ करना चाहते हैं। हरियाणा के विधानसभा चुनावों में जनता भाजपा बुरी तरह से हारेगी और आम आदमी पार्टी की अगली सरकार बनाएगी। इसके साथ ही प्रदेश में विकास का नया इतिहास लिखा जाएगा।

Advertisement

Advertisement