For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सुरेश सैनी को मिला वर्ल्ड रिकॉर्ड एचीवमेंट्स अवार्ड

07:57 AM Oct 11, 2024 IST
सुरेश सैनी को मिला वर्ल्ड रिकॉर्ड एचीवमेंट्स अवार्ड
इन्द्री निवासी कैप्टन सुरेश सैनी को जयपुर में इंडो इंटरनेशनल अचीवर्स जर्नी अवार्ड और वर्ल्ड रिकॉर्ड एचीवमेंट्स अवार्ड प्रदान करते अतिथि। -निस
Advertisement

इन्द्री, 10 अक्तूबर (निस)
जयपुर के राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में प्रतिष्ठित इंडो इंटरनेशनल अचीवर्स जर्नी अवार्ड और वल्र्ड रिकॉर्ड एचीवमेंट्स अवार्ड का आयोजन हुआ। भव्य आयोजन में विभिन्न क्षेत्रों में असाधारण योगदान देने वाले अचीवर्स, गणमान्य व्यक्तियों और प्रभावशाली हस्तियों ने भाग लिया।
कार्यक्रम में दुनिया की सबसे लंबी मूंछों के लिए प्रसिद्ध डॉ. राम सिंह चौहान, प्योर डिवोशन फाउंडेशन के संस्थापक सुंदर गोपाल दास, जयपुर के डीएसपी उपेंद्र माथुर, जयपुर के डीआईजी (सीआरपीएफ) सुरेश शर्मा, एमिटी यूनिवर्सिटी जयपुर के कुलपति डॉ. अमित जैन और आईआईटी इंदौर के कार्यकारी निदेशक डॉ. अक्षय हाड़ा जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों की उपस्थिति ने कार्यक्रम की गरिमा बढ़ाई। कार्यक्रम में कैप्टन सुरेश कुमार सैनी को रक्तदान के क्षेत्र में सेवा और उनके समर्पण के लिए सम्मानित किया गया। सैनी अभी तक 145 बार रक्तदान, 98 बार प्लेटलेट्स और एक बार प्लाज्मा दान कर चुके हैं। डॉ सुरेश सैनी दो बार अमेरिका में भी रक्तदान कर चुके हैं। उसका नाम 50 प्लस नेशनल और इंटरनेशनल बुक आफ रिकार्ड में शामिल है। कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए कई अचीवर्स को इंडो इंटरनेशनल अचीवर्स जर्नी अवार्ड से नवाजा गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement