मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सुरेश भारती बने विमुक्त घुमंतू और अर्ध घुमंतू प्रकोष्ठ के उप चेयरमैन

07:53 AM Aug 28, 2024 IST
कैथल में मंगलवार को सुरेश भारती को नियुक्ति पत्र देते हुए उदयभान। -हप्र

कैथल, 27 अगस्त (हप्र)
सुरेश भारती को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी में विमुक्त घुमंतू और अर्ध घुमंतू प्रकोष्ठ का उप चेयरमैन नियुक्त किया गया है। अध्यक्ष बनाए जाने पर भारती ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजमेर नायक हिसार, सांसद दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा का आभार व्यक्त किया है। भारती ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है वे उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे और शीघ्र ही प्रदेश कार्यकारणी एवं जिला अध्यक्षों की नियुक्ति करेंगे।
उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के शीर्ष नेतृत्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी का मिशन है कि समाज के वंचित वर्गों एवं जातियों को भी कांग्रेस संगठन में स्थान दिया जाए। इसी उद्देश्य को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा के दिशानिर्देश में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, डीएनटी प्रकोष्ठ के चेयरमैन अजमेर नायक ने सुरेश भारती को उक्त पद की जिम्मेदारी दी है।
सुरेश भारती को डीएनटी प्रकोष्ठ में उपाध्यक्ष बनाए जाने पर शिव कुमार, राम निवास, धीरज, सचिन, रामफल, पृथ्वी, महेंद्र सिंह, शिवचरण, नरेंद्र कुमार, सतीश कुमार, विक्की, श्याम लाल, शमशेर, ईशम सिंह भारती व समाज के अन्य लोगों ने पार्टी का आभार व्यक्त किया है।

Advertisement

Advertisement