For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कल के बहादुरगढ़ बंद के लिए मांगा समर्थन

08:59 AM Apr 17, 2024 IST
कल के बहादुरगढ़ बंद के लिए मांगा समर्थन
बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी में जनसम्पर्क कर बहादुरगढ़ बंद के लिए व्यापारियों, दुकानदारों से समर्थन मांगते हुए पार्षद जितेंद्र राठी। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 16 अप्रैल (निस)
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में गुनहगारों व साजिशकर्ताओं की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को पीडि़त परिवार, समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने 18 अप्रैल को व्यापारियों व दुकानदारों से बहादुरगढ़ बंद का आह्वान किया है। इसी को लेकर इनेलो कार्यकर्ताओं ने शहर के मुख्य बाजारों में दुकानदारों व व्यापारियों से बंद में सहयोग व समर्थन करने की अपील की। नफे सिंह राठी के पुत्र नगर पार्षद जितेंद्र राठी ने भी शहर की सब्जी मंडी में पहुंचकर आढ़तियों व दुकानदारों से मुलाकात की और इस बंद को सफल बनाने में सहयोग देने की अपील की।
पार्षद जितेंद्र राठी ने कहा कि नफे सिंह राठी ने सदा आम जनता समेत सभी वर्गों के हकों की लड़ाई लड़ी और उनकी आवाज को बुलंद करने का काम किया। साथ ही समय-समय पर जनहित की समस्याओं को भी लगातार उठाते रहे हैं। डेढ़ माह बीत जाने के बावजूद हत्यारों व साजिशकर्ताओं को पकड़ने में पुलिस के हाथ खाली है। केवल आश्वासन देकर पुलिस प्रशासन अपना पल्ला झाड़ रहा है। न्याय न मिलने को लेकर 18 अप्रैल को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक बहादुरगढ़ बंद का आह्वान किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर पहचान रखने वाले नफे सिंह राठी के मामले में सरकार व पुलिस द्वारा बरती जा रही ढिलाई से साबित होता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है और जब इतने बड़े नेता की हत्या को डेढ़ माह बीत जाने के बावजूद सुलझा नहीं पाई है तो ऐसे में आम आदमी को सुनवाई रामभरोसे है। उन्होंने व्यापारियों व दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि वे 18 अप्रैल को बाजार बंद में अपना पूर्ण सहयोग व समर्थन देकर नफे सिंह राठी को न्याय दिलाने का काम करें।
इस मौके पर जिला कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास सैनी, इनेलो शहरी अध्यक्ष अनिल मदान, प्रदीप सिन्हा, खेमचंद भारद्वाज, सोनू सैनी, मास्टर सुखबीर सरोहा, सुदेश राठी, नरेंद्र राठी, औमप्रकाश डोरा, प्रमोद कौशिक, एडवोकेट विपिन प्रधान, डा. ज्ञान सैनी, अलीशेर खान, ललित सेठी, अरुण गोयल, आशीष गोयल, बंटी रंगा, वीरू, मदरूप राठी, अमित सोनी, जयभगवान सैनी, रोहित राठी, नवनीत गुलिया, आकाश शर्मा, अनिल जांगड़ा, आयुष बंसल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×