For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सैलजा और मेरा साथ दो, सत्ता की चाबी आपके इलाके में होगी : सुरजेवाला

08:56 AM May 21, 2024 IST
सैलजा और मेरा साथ दो  सत्ता की चाबी आपके इलाके में होगी   सुरजेवाला
नरवाना हलके के गांव दबलैन में सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला को मशाल भेंट कर सम्मानित करते प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सतबीर दबलैन। -निस
Advertisement

नरवाना, 20 मई (निस)
कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोमवार को नरवाना हलके के गांव बडऩपुर, सुंदरपुरा, बदोवाला, सच्चा खेड़ा, सैंथली जाजनवाला, कलौदा, भीखे वाला, दबलैन, इस्माइलपुर, खानपुर, कान्हाखेड़ा, फुलियां खुर्द, हरनाम पूरा, लोहचब, ढोबी, सुलहेड़ा, जूलहेड़ा, कालवन में जाकर ‘इंडिया’ गठबंधन प्रत्याशी कुमारी सैलजा के लिए लोगों से वोटों की अपील की। सुरजेवाला ने कहा कि दस जून तक देश में कांग्रेस की सरकार बन जाएगी जिसमें कुमारी सैलजा मंत्री बनेगी और नरवाना में विकास के काम होंगे। उन्होंने कहा कि चार माह बाद हरियाणा विधानसभा के चुनाव होंगे उस चुनाव में सैलजा और मेरा साथ दो। सत्ता की चाबी आपके इलाके में होगी।
उन्होंने कहा कि दस वर्ष पहले देश के लोगों ने बड़े चाव से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया था। राज बदलने के साथ साथ आज जबाव मांगने का समय आ गया है। भाजपा सरकार ने सबसे पहले किसानों पर हमला बोला। तीन काले कानून लाकर किसानों को बर्बाद करने की चाल चली। जब देश के किसान न्याय मांगने के लिए दिल्ली गए। 381 दिन भूखे-प्यासे, गर्मी-सर्दी, बारिश में वहां बैठे रहे। न्याय की आस में 750 किसानों की जान चली गई। अपनी बात करने गए थे लेकिन वहां क्या मिला। कोई बात किसानों की नहीं सुनी गई। किसान चाहते थे कि उन्हें अंबानी और अडानी की कंपनियों का गुलाम न बनाया जाये। जो फसल वे उगाते हैं उसकी खरीद की गांरटी दी जाए। उन्होंने कहा कि आज भाजपा कह रही है कि वह संविधान तोड़ देंगे। इससे गरीबों के अधिकार चले जाएंगे। किसी गरीब की सरकार में हिस्सेदारी नहीं होगी।
बेरोजगारी से तंग आकर प्रदेश का युवा विदेशों में जाने को मजबूर है। अपना घर, माता-पिता और अन्य परिजनों को छोड़कर विदेशों में मजदूरी करने जा रहे हैं।
इस अवसर पर विद्यारानी दनौदा, ईश्वर नैन दनौदा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य कैलाश सिंगला व सतबीर दबलैन, राममेहर दनौदा, अमनदीप बेलरखा, सज्जन सिंह नरवाना, दिलबाग नैन, डॉ. शमेशर सिंह नैन, इंद्रसिंह प्रजापति, धौला नैन सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×