For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

समाज, राष्ट्र की समुचित तरक्की के लिए इंडिया गठबंधन का समर्थन जरूरी : आफताब अहमद

07:46 AM May 16, 2024 IST
समाज  राष्ट्र की समुचित तरक्की के लिए इंडिया गठबंधन का समर्थन जरूरी   आफताब अहमद
बूडिया इलाके के गांव में ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री आफताब अहमद। -निस
Advertisement

जगाधरी, 15 मई (निस)
कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने बुधवार को बूडिया इलाके के गांव मुकारमपुर व लाकड़ में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने किसी का भी भला नहीं किया है।
यह पार्टी समाज को बांटने का प्रयास करती रहती है। आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा सिर्फ जुमलेबाजी में यकीन करती है, लेकिन इससे देश नहीं चलता। उन्होंने कहा कि भाजपा के दस साल के शासन में देश की जनता को मायूसी ही मिली है। आज छत्तीस बिरादरी में भाजपा के प्रति गहरा आक्रोश है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन अब तक हुए सभी चरणों के चुनावों में जीत रहा है। बाकी के चरणों में भी इसकी फतेह निश्चित है। उन्होंने कहा कि समाज व राष्ट्र की तरक्की के लिए इंडिया गठबंधन का समर्थन एवं सहयोग जरूरी है। विधायक ने कहा कि भाजपा के चार सौ पार के नारे की जनता ने हवा निकालने का मन बना लिया है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में लोकसभा की सभी दस सीटों पर इंडिया गठबंधन जीत दर्ज करेगा। अंबाला लोकसभा क्षेत्र से वरुण मुलाना रिकार्ड बढ़त से जीतेंगे। इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व जिला प्रधान जाकिर हुसैन, मुस्तकीम, हाजी इस्लाम मुकारमपुर, गुरमीत भीलपुरा, असरफ अली, अनीश अहमद, सद्दाम, लियाकत, सराब सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×