मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पुलिस अधीक्षक ने कांवड़ यात्रा रूट का किया निरीक्षण

06:51 AM Jul 14, 2023 IST
नारनौंद में पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद खेड़ी चौपटा पर निरीक्षण करते हुए।-निस
Advertisement

नाारनौंद, 13 जुलाई (निस)
शिवरात्रि पर हरिद्वार से हजारों की संख्या में कावड़िए गंगा जल चढ़ाने के लिए सड़क मार्ग पर कांवड़ लेकर आ रहे हैं किसी भी कावड़िए को सड़क पर कोई परेशानी न हो इसके लिए पुलिस अधीक्षक ने नारों क्षेत्र के सड़क के किनारे लगे शिविरों की चेकिंग की ओर पुलिस नाकों पर तैनात अधिकारियों को भी कड़े निर्देश दिए।
पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने जींद हांसी सड़क मार्ग पर लगे शिवर गांव शेखपुरा, ढाणी ब्राहमण, राजपुरा, माढा, नारनौंद, राजथल, मिर्चपुर, खेड़ी चोपटा, खांडा खेडी, थाना बास के अंतर्गत आने वाले गांव बास, मदनहेड़ी, पिपला पुल नाका, सोरखी आदि गांवों में बने कावड शिवरों को चैक करके सभी को सुरक्षा व्यवस्था बारे कड़े निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान कावड़ियों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आनी चाहिए।
जो कर्मी-अधिकारी उनकी सुरक्षा व्यवस्था में लगे हैं वह अपनी ड्यूटी को निष्ठा और लगन से निभाए। यात्रा शांति पूर्ण तरीके से संपन्न हो सके, इसके लिए पुलिस प्रशासन की ओर से कड़े इंतजाम किए गए हैं। अगर कोई शरारती तत्व कावड़ियों के साथ कोई हरकत करे तो उसे खिलाफ तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाए। कांवड़ यात्रा मार्ग पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई। पुलिस अधीक्षक ने कावड़ियों की सुरक्षा के लिए लगाए गए एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड को मुस्तैद रहने की सख्त हिदायत दी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
अधीक्षककांवड़निरीक्षणपुलिसयात्रा
Advertisement