For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस के हुए सुनील कांबोज खेड़ा व रोहताश इस्लामनगर

10:24 AM Sep 19, 2024 IST
कांग्रेस के हुए सुनील कांबोज खेड़ा व रोहताश इस्लामनगर
इन्द्री में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कांबोज के भाई राजेश कांबोज पार्टी का पटका डाल कर भाजपा नेता सुनील कांबोज खेड़ा व रोहताश कांबोज को पार्टी में शामिल करते हुए। -निस
Advertisement

इन्द्री, 18 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कांबोज के भाई राजेश कांबोज ने इन्द्री में भाजपा नेता व मार्केट कमेटी इन्द्री के पूर्व वाइस चेयरमैन रहे सुनील कांबोज खेड़ा और भाजपा नेता रोहताश इस्लामनगर को पार्टी का पटका पहनाकर कांग्रेस में शामिल किया। उनके साथ उनके समर्थकों ने भी कांग्रेस ज्वाइन की। सुनील खेड़ा ने आरोप लगाया कि भाजपा अपने रास्ते से भटक गई है। यही कारण है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं की बजाय उसका विश्वास दूसरे दलों से आए नेताओं में है। उन्होंने कहा कि वे भाई राकेश कांबोज को जीत दिलाने के लिए कार्य करेंगे। इस मौके पर कांबोज महासभा के प्रदेशाध्यक्ष सुमेर कांबोज व महासचिव राकेश कांबोज भी मौजूद रहे।
अस्तपाल से ही सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व विधायक राकेश कांबोज ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही है। उन्होंने दावा किया कि प्रचंड बहुत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। इन्द्री में दोनों नेताओं के उनके साथ आने से पार्टी मजबूत होगी। सत्ता में आने के बाद बुजुर्गों, विधवाओं व दिव्यांगों को छह हजार पैंशन पैंशन दी जाएगी। इन्द्री क्षेत्र में विकास के लिए योजना बनाई जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement