मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सुमित बने मिस्टर फेयरवेल, संजना मिस फेयरवेल

10:55 AM Apr 28, 2024 IST
कौल स्थित जनता कॉलेज में विदाई समारोह में मिस्टर फेयरवेल व मिस फेयरवेल विद्यार्थियों के साथ प्रिंसिपल व स्टाफ के सदस्य। -हप्र
Advertisement

कैथल, 27 अप्रैल (हप्र)
बाबू अनंत राम जनता कॉलेज, कौल में छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. ऋषिपाल की अध्यक्षता में समारोह में महाविद्यालय के स्नातक अन्तिम वर्ष के सभी छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।
प्राचार्य ऋषिपाल ने छात्र-छात्राओं को जीवन में सच्चाई, ईमानदारी कर्मठता, समर्पण व समझदारी से जीवन यापन करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में भौतिकवाद एवं मशीनीकरण के युग में बहुत संघर्ष के साथ जीवन यापन करना पड़ता है। ऐसे में अगर हम अपने जीवन में बुद्धिमत्ता, अच्छे संस्कारों और अपने शिक्षकों के मार्गदर्शन पर चलकर अपने जीवन को सुखद एवं सरल बना सकते हैं। इस दौरान उन्होंने छात्रों द्वारा की गई व्यवस्थाओं की सराहना की और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं की। दूसरे वर्ष के छात्रों ने मनमोहक प्रदर्शन, फैशन शो, मजेदार गेम्स और कई अन्य चीजों से कार्यक्रम को मंत्रमुग्ध कर दिया। निर्णय का कार्य डॉ. विशम्बर दास, डॉ़ राधिका खन्ना और डॉ. अमित टाया द्वारा किया गया। निर्णायक मंडल के निर्णय अनुसार मिस्टर फेयरवेल का खिताब सुमित ने, मिस फेयरवेल का खिताब संजना द्वारा जीता गया। इसी क्रम में मिस्टर पर्सनेलिटी का खिताब अनीश ने एवं मिस पर्सनेलिटी का खिताब तनीशा ने जीता। मिस्टर टैलेंटेड का खिताब गुरमीत सिंह ने और मिस टैलेंटेड का खिताब तमन्ना को दिया गया। इस अवसर पर डॉ. कुसुम और डॉ. ममता, डॉ. नैन्सी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement