For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

फर्राटा दौड़ में सुमेर और शिवानी विजयी

11:05 AM Mar 10, 2024 IST
फर्राटा दौड़ में सुमेर और शिवानी विजयी
नारनौल में शनिवार को खेलकूद प्रतियोगिता के बाद ओवरआल चैम्पियन ट्राॅफी के साथ मौजूद यदुवंशी कॉलेज नारनौल के खिलाड़ी। -हप्र
Advertisement

नारनौल, 9 मार्च (हप्र)
यदुवंशी डिग्री कालेज में इंटर यदुवंशी संस्थान खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में यदुवंशी ग्रुप के कॉलेजों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर यदुवंशी ग्रुप के वाइस चेयरमैन एडवोकेट कर्ण सिंह मौजूद रहे।
इस अवसर पर हुयी 100 मीटर की पुरुष रेस में यदुवंशी कॉलेज महेंद्रगढ़ के सुमेर ने बाजी मारी तथा महिला वर्ग में यदुवंशी कॉलेज महेंद्रगढ की शिवानी विजयी रही। वहीं 200 मीटर रेस में पुरुष वर्ग में यदुवंशी कॉलेज महेंद्रगढ़ के सुमेर ने परचम लहराया, जबकि महिला वर्ग में इसके कॉलेज की प्रिया विजयी रहीं। 400 मीटर रेस पुरुष में भी यदुवंशी कॉलेज महेंद्रगढ़ का सुमेर विजेता रहा। 800 मीटर की रेस में पुरुष वर्ग में यदुवंशी कॉलेज नारनौल के रितेश ने जीत दर्ज की। 1600 मीटर रेस यदुवंशी कॉलेज नारनौल के प्रवीन ने बाजी मारी।
लांग जंप में रितेश यदुवंशी कॉलेज नारनौल तथा महिला में प्रिया यदुवंशी कॉलेज महेंद्रगढ़ ने जीत दर्ज की।
जैवलिन थ्रो पुरुष वर्ग में बिट्टू यदुवंशी कॉलेज नारनौल तथा महिला में रितु यदुवंशी कॉलेज नारनौल ने जीत हासिल की। रस्सा-कशी पुरुष में यदुवंशी कॉलेज नारनौल तथा महिला में यदुवंशी कॉलेज महेंद्रगढ ने जीत दर्ज की। मटका रेस महिला में निशा यदुवंशी कॉलेज महेंद्रगढ ने जीत हासिल की। खो-खो पुरुष तथा महिला दोनों में यदुवंशी कॉलेज महेंद्रगढ़ ने जीत हासिल की।
शाॅटपुट पुरुष में विजय यदुवंशी कॉलेज नारनौल तथा महिला में रितु यदुवंशी कॉलेज नारनौल ने जीत दर्ज की। यदुवंशी कॉलेज नारनौल को ओवरऑल चैम्पियन घोषित किया गया।
प्रतियोगिता के समापन पर यदुवंशी ग्रुप के वाइस चेयरमैन एडवोकेट कर्ण सिंह ने सभी विजेताओं को स्मृति चिन्ह तथा मेडल देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर निदेशक सुरेश यादव ने अपने संबोधन में कहा कि विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी भाग लेना चाहिए। इस अवसर पर डाॅ. प्रदीप यादव, वाइस प्रिंसिपल डाॅ. सोनल यादव, बीएड प्रिंसिपल बजरंग लाल, विकास शर्मा मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement