मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की नीतियों को हर घर पहुंचा रहे सुल्तान जडौला

08:10 AM Aug 26, 2024 IST
कैथल में सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ मौजूद कांग्रेस नेता सुल्तान सिंह जडौला।-हप्र

कैथल, 25 अगस्त (हप्र)
प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में पूंडरी से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान सिंह जडौला कांग्रेस हाईकमान, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, हरियाणा प्रभारी दीपक बावरिया व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के कुशल नेतृत्व एवं 36 बिरादरियों के सहयोग, समर्थन व आशीर्वाद से जीत का पताका लहराएंगे। सुल्तान सिंह जडौला कांग्रेस संगठन को मजबूत करने में दिन रात एक कर रहे हैं और कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने एवं हर वर्ग के लोगों को कांग्रेस से जोड़ने में अहम भूमिका निभा रहे है।
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा में भी सुल्तान जडौला हरियाणा में उनके कदम से कदम मिलाकर चले। पूंडरी के गांव फरल में सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में जनआशीर्वाद रैली, पूंडरी में कार्यकर्ता सम्मेलन एवं सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ सुल्तान जडौला ने भाग लिया और दीपेंद्र हुड्डा के साथ यात्रा में चले। रैली, कार्यकर्ता सम्मेलन एवं हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा की सफलता पर दीपेंद्र हुड्डा सुल्तान जडौला की पीठ थपथपा चुके है।

Advertisement

500 करोड़ के विकास कार्य करवाये

वर्ष 2009 में कांग्रेस नेता सुल्तान सिंह जडौला ने विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार में शामिल हुए। सुल्तान जडौला को सिंचाई एवं परिवहन विभाग में मुख्य संसदीय सचिव के पद से नवाजा। अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में पूंडरी विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में 500 करोड़ रुपए की लागत से रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए और हजारों 36 बिरादरियों के शिक्षित युवाओं को पक्की नौकरियां मुहैया करवाकर इतिहास रचा।

जनता के आशीर्वाद से जीत पक्की: जडौला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान सिंह जडौला ने कहा कि एक अक्तूबर को प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में पूंडरी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष हरियाणा उदयभान, हरियाणा प्रभारी दीपक बावरिया व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के कुशल नेतृत्व एवं 36 बिरादरियों के सहयोग, समर्थन व आशीर्वाद से जीत का पताका लहराएंगे।

Advertisement

Advertisement