For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सुल्लर ग्राम पंचायत ने राजकीय उच्च विद्यालय को दिए 10 कंप्यूटर

11:54 AM Apr 08, 2024 IST
सुल्लर ग्राम पंचायत ने राजकीय उच्च विद्यालय को दिए 10 कंप्यूटर
अम्बाला शहर के गांव सुल्लर की पंचायत के सदस्य स्कूल स्टाफ को नए कंप्यूटर सौंपते हुए। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 7 अप्रैल (हप्र)
सुल्लर ग्राम पंचायत ने राजकीय उच्च विद्यालय गांव सुल्लर में मुख्य अध्यापिका परमजीत कौर, गांव सुल्लर की सरपंच मोहनजीत कौर तथा गांव पंचायत के सदस्यों की उपस्थिति में विद्यालय को 10 कंप्यूटर प्रदान किए।
इस अवसर पर सुल्लर की सरपंच मनजीत कौर ने कहा कि आज के युग में कंप्यूटर का बहुत महत्व है। आज हर क्षेत्र में लोग कम्प्यूटर का प्रयोग कर रहे हैं। आज कंप्यूटर हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग बन चुका है। चाहे ऑफि स हो या फि र अस्पताल, मॉल, घर हर जगह हमें कंप्यूटर की जरूरत पड़ती है। कम्प्यूटर हमें डाटा को स्टोर करने, गणना करने और हमें संगठित तरीके से काम करने में मदद करते हैं। कंप्यूटर काफी तरह के कार्यों में गति और एकाग्रता से समय और धन की बचत करने में काम आता है। इसलिए स्कूल के विद्यार्थियों को शिक्षित करने के लिए यह कम्प्यूटर विद्यालय को सौंपे गए हैं।
इस अवसर पर मुख्य रूप से सरपंच प्रतिनिधि जसमीत सिंह टोनी, पूर्व सरपंच धर्मपाल, कुलदीप, जसमेर सिंह, श्यामचंद, नंबरदार मनदीप कुमार, रणबीर सिंह प्रधान गौशाला सुल्लर, बलजिंदर सिंह तथा गांव पंचायत के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। इस योगदान के लिए विद्यालय की मुख्याध्यापिका एवं विद्यालय के स्टाफ ने गांव पंचायत सुल्लर का आभार प्रकट किया है तथा इन कम्प्यूटरों के द्वारा विद्यालय के विद्यार्थियों को शिक्षित करने का आश्वासन दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×