For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सुक्खू सरकार स्थिर, कार्यकाल करेगी पूरा : अवस्थी

07:58 AM Apr 04, 2024 IST
सुक्खू सरकार स्थिर  कार्यकाल करेगी पूरा   अवस्थी
Advertisement

शिमला, 3 अप्रैल (हप्र)
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी ने कहा है कि प्रदेश की सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार पूरी तरह स्थिर है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पास जनमत भी है और बहुमत भी।
उन्होंने कहा कि भाजपा मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है जो कभी पूरे नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा की चारों सीटों के साथ-साथ छह विधानसभा सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिस प्रकार कांग्रेस के छह नेताओं पर धनबल के साथ सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की है, उसे इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है।
संजय अवस्थी ने कहा कि भाजपा का असली चेहरा अब लोगों के सामने आ चुका है। सत्ता हथियाने के लिये भाजपा कुछ भी कर सकती है। कभी अपने सिंद्धातों की दुहाई देने वाली भाजपा अब छल-कपट की राजनीति कर रही है जो बहुत निंदनीय है।
अवस्थी ने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में कांग्रेस अपनी सभी गारंटियों को पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ रही है। प्रदेश की विकट आर्थिक स्थिति के बाबजूद सरकार अपने वित्तिय संसाधनों को मजबूत करने का पूरा प्रयास कर रही है। कर्मचारियों को ओपीएस बहाल कर अपनी पहली गारंटी पूरी की। महिलाओं को 1500 रुपये देने की गारंटी लाहुल स्पीति से शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा महिलाओं की हितेषी नहीं है और उन्होंने इसे अन्य जिलों में लागू करने पर रोक लगवा दी है। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद प्रदेश में कांग्रेस सरकार इसे पूरे प्रदेश में लागू करेगी। उन्होंने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार कांग्रेस की सभी गारंटियों को पूरा करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×