For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शम्भू बाॅर्डर पर किसान नेताओं से मिले सुखपाल खैहरा, साथ का दिया आश्वासन

07:13 AM Jul 04, 2024 IST
शम्भू बाॅर्डर पर किसान नेताओं से मिले सुखपाल खैहरा  साथ का दिया आश्वासन
शम्भू बाॅर्डर पर बुधवार को किसान नेताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों को जानकारी देते हुये विधायक सुखपाल खैहरा व अन्य। -निस
Advertisement

राजपुरा, 3 जुलाई (निस)
भुलत्थ से कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैहरा आज दोपहर बाद मांगों को लेकर मोर्चा लगाकर डटे किसानों से मिलने शम्भू बाॅर्डर पर पहुंचे जहां उन्होंने किसानों को हर प्रकार की मदद करने व उनके साथ खड़े होने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुये सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि वह खुद एक किसान हैं और कांग्रेस पार्टी भी हमेशा किसानों के हितों की बात करती आई है। उन्होंने कहा कि वह किसानों के साथ हमेशा खड़े रहे हैं और आगे भी खड़े रहेंगे। खैहरा ने कहा कि किसान संगठनों के नियमों का पालन करते हुए वह न तो स्टेज पर बैठेंगे और न ही बोलेंगे लेकिन किसान होने के नाते किसानों के साथ हर समय डटे रहेंगे। उन्होंने कहा कि किसान संगठनों की ओर से सभी सांसदों को संसद में आवाज उठाने के लिये मांगपत्र देने का प्रोग्राम बनाया जा रहा है। वह किसानों की मांगों को पूरा करने के लिए सरकार पर दबाव बनायेंगे।
एक सवाल के जवाब में खैहरा ने कहा कि एक सांसद के तौर पर वह कंगना रणौत का पूरा सम्मान करते हैं लेकिन जिस महिला जवान ने कंगना को थप्पड मारा था, उसकी माता किसान आंदोलन में बैठी थी। ऐसे में सांसद का यह कहना कि 100-100 रुपये देकर लोगों को धरने पर बैठाया जाता है, पूरी तरह गलत है। भाजपा सांसद की ओर से थप्पड़ की बात को आतंकवाद से जोड़ना गलत है, सांसद होने के नाते उन्हें इस तरह नहीं कहना चाहिये था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×