For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी रघुवीर कादयान के समर्थन में सुखबीर फरमाणा ने किया डोर-टू डोर प्रचार

06:55 AM Oct 04, 2024 IST
कांग्रेस प्रत्याशी रघुवीर कादयान के समर्थन में सुखबीर फरमाणा ने किया डोर टू डोर प्रचार
बेरी विधानसभा क्षेत्र के गांव डीघल में बृहस्पतिवार को डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार करते पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 3 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस संयोजक सुखबीर फरमाणा ने बृहस्पतिवार को बेरी हलके के गांव डीघल में डाेर-टू-डोर प्रचार किया। यहां ग्रामीणों के बीच पहुंचे सुखबीर फरमाणा ने कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.रघुवीर सिंह कादयान के लिए वोट मांगे। उन्होंने ग्रामीणों के बीच कहा कि आज हरियाणा में भाजपा की दस साल की सरकार लोगों के बीच अपना विश्वास खो चुकी है। दस साल के राज में जिस तरह से भाजपा की सरकार ने हर वर्ग को प्रताड़ित करने का प्रयास किया है उसकी वजह से अब प्रदेश की जनता भाजपा राज के कुशासन से मुक्ति चाहती है।
फरमाणा ने दावा किया कि जनता उम्मीद भरी निगाहों से कांग्रेस की तरफ टकटकी लगाकर देख रही है। भाजपा के नेता जनता के बीच लुभावनी बातें कर उन्हें अपने मोह जाल में फंसाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन हरियाणा के लोग सरकार की सच्चाई से पूरी तरह वाकिफ है। उन्होंने दावा किया कि इस बार जनता किसी के बहकावे में नहीं आने वाली।
फरमाणा ने कहा कि जिस तरह से समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है उससे साफ है कि लोग बेरी हलके से तो कांग्रेस को भारी मार्जन से जिताना चाहते ही है,लेकिन साथ ही वह चौ.भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को प्रदेश सरकार का मुखिया भी बनाना चाहते हैं। उन्होंने चुनाव जीतने के बाद बेरी हलके को अपराध व नशामुक्त डॉ.कादयान द्वारा बनाने की बात कही।
उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद बढ़ती बेरोजगारी को खत्म करना, शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास पर कांग्रेस पार्टी का पूरा फोकस होगा। कांग्रेस चाहेगी कि कि बेरी पूरी तरह से अपराध मुक्त हो जाए और बेरी हल्के में विकास के नए आयाम स्थापित हो सके। उन्होंने कहा कि बेरी हलके का विकास कांग्रेस व डॉ.कादयान की पहली प्राथमिकता होगी। उनके साथ इस मौके पर राजेन्द्र कुलताना भी साथ थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement