For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Punjab News: संस्कार से पहले महिला की जांघ पर दिखा सुसाइड नोट, पुलिस ने शव चिता से उठाया

10:36 AM Jul 30, 2024 IST
punjab news  संस्कार से पहले महिला की जांघ पर दिखा सुसाइड नोट  पुलिस ने शव चिता से उठाया
Advertisement

रविंदर शर्मा (निस), जालंधर/बरनाला, 30 जुलाई

Punjab News: जालंधर जिले में फिल्लौर में एक महिला की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। दरअसल, जब महिला का अंतिम स्नान किया जा रहा था तो उसकी जांघ पर सुसाइड नोट लिखा था। यह देखकर सब दंग रह गए। आनन-फानन में ससुराल वालों ने पैन से लिखे नामों को मिटा दिया।

Advertisement

मरने वाली महिला का नाम अमनदीप कौर (32)  बताया जा रहा है। उसने अपनी मौत के लिए कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं पुलिस को मामले का पता लगते ही पुलिस ने शव को चिता से उठाया और साथ ले गई जिसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

महिला की शादी 8-10 साल पहले हुई थी जिसका पति विदेश में नौकरी करता है। सोमवार को अचानक महिला की मौत हो गई। मायके परिवार को इसका कारण हार्ट अटैक बताया गया। मायके वाले विवाहिता के ससुराल आ गए। यहां उसे अंतिम स्नान करवा रहे थे कि मृतका की एक रिश्तेदार ने उसकी जांघ में पैन से कुछ लिखा देखा, इसके पहले कि वह इसे ठीक से पढ़ पाती ससुराल वालों ने इसे साबुन से साफ कर दिया, ताकि इसे कोई पढ़ न के।

Advertisement

बताया जा रहा है कि इसमें उसकी आत्महत्या के जिम्मेदारों के नाम लिखे थे। इसके बाद मायके वालों ने पुलिस को शिकायत दी तो पुलिस ने संस्कार रुकवा कर शव को कब्जे में ले लिया। वहीं दो महिलाओं को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अमनदीप कौर की बहन चरणजीत कौर ने आरोप लगाए कि उसकी बहन को उसकी ननद अकसर परेशान करती थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×