For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ऐसे गठबंधन कभी सिरे नहीं चढ़े, समय आने पर टूट जाते हैं

07:35 AM Jul 12, 2024 IST
ऐसे गठबंधन कभी सिरे नहीं चढ़े  समय आने पर टूट जाते हैं
फतेहाबाद में बृहस्पतिवार को आयोजित कार्यक्रम में योजना के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र बांटते सांसद सुभाष बराला। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 11 जुलाई (हप्र)
इनेलो और बसपा गठबंधन को अवसरवादी बताते हुए भाजपा के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कहा कि ऐसे गठबंधन पहले भी बहुत हुए हैं लेकिन कभी सिरे नहीं चढ़े, समय आने पर टूट जाते हैं। ये दल कम से कम अपने वोटरों का तो ख्याल रखें। सुभाष बराला बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री शहरी स्वामीत्व योजना के तहत प्रदेशस्तरीय रजिस्ट्री वितरण कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।
उन्होंने सरपंचों द्वारा सरकार के विरोध के ऐलान पर बोलते हुए कहा कि कल मुख्यमंत्री सरपंचों से मीटिंग करेंगे, जरूर कोई न कोई समाधान निकल आएगा।

जिले में 178 को बांटी रजिस्ट्री

राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने बताया कि जिले में 4 हजार परिवारों को भूमि स्वामित्व के लिए रजिस्ट्री बांटी जा रही हैं। जिले के 178 लोगों को स्वामित्व रजिस्ट्री पत्र और 75 लोगों को लाल डोरा प्रमाणपत्र बांटे। इस मौके पर विधायक दुड़ा राम चेयरमैन वेद फुला सहित अधिकारी मौजूद थे।

Advertisement

देवेंद्र बबली पर तंज, आधा-अधूरे से नहीं चलेगा काम

जजपा विधायक देवेंद्र बबली द्वारा खुद को आधा भाजपाई बताने पर बराला ने कहा कि आधा अधूरा होने से काम नहीं चलता, जहां हो, वहां संपूर्ण समर्पण होना जरूरी है। तभी संपूर्ण कल्याण होता है। जहां आधा अधूरा समर्पण होगा, वहां कल्याण की गुंजाइश नहीं होती।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×