मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सुभाष सुधा ने मनाया होली मिलन समारोह

07:16 AM Mar 25, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में होली मिलन समारोह में लोगों के साथ नाचते प्रदेश के राज्यमंत्री सुभाष सुधा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 24 मार्च (हप्र)
हरियाणा के नवनियुक्त शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री तथा कुरुक्षेत्र के विधायक सुभाष सुधा ने रविवार को हर्षोल्लास तथा खुशियों के साथ होली पर्व मनाया गया। इस अवसर पर एक निजी पैलेस में होली से संबंधित गीतों का आयोजन किया गया। समारोह में सुभाष सुधा के परिजन पत्नी उमा सुधा तथा पुत्र साहिल सुधा के अलावा भाई और बहनें भी शामिल रहीं।
इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के काफी संख्या में कार्यकर्ता तथा नेता उपस्थित रहे। वयोवृद्ध नेता तथा पूर्व में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रहे आत्मप्रकाश मनचंदा, भाजपा के जिलाध्यक्ष रवि बतान, हरीश कुमार, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, पूर्व विधायक बंताराम, फीनिक्स क्लब के अध्यक्ष धीरज गुलाटी, हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रदेश के प्रवक्ता कंवलजीत सिंह अजराना, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रविन्द्र सांगवान, भाजपा नेता, शंकुतला शर्मा, शशी सैनी, एवं सुरेश कुक्कू सैनी इत्यादि काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। सभी ने सुभाष सुधा के साथ नाचते-गाते एक-दूसरे को बधाईयां देते फूलों की वर्षा करते और गुलाल से रंग लगाते हुए होली का पर्व मनाया, वहीं मिठाइयां भी खिलाई गई। इस अवसर पर सुभाष सुधा ने सभी को होली पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली के रंग समाज में आपसी भाईचारा, उल्लास और उमंग भरते हैं। उन्होंने कहा कि त्योहार को एक-दूसरे के साथ मिलकर और अपने सभी पुराने वैर-विरोध भूलकर मनाना चाहिए। इस अवसर पर रामकुमार भारद्वाज, विजय भारद्वाज, निवर्तमान पार्षद नितिन भारद्वाज, पूर्व पार्षद दीपक सिंगला इत्यादि ने भाग लिया। गुदगुदी जंक्शन समूह द्वारा सरस्वती काॅलोनी में होली के उपलक्ष्य में संगीतमयी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत द्वारा भी परिवारों सहित होली मिलन समारोह का आयोजन अग्रवाल धर्मशाला में किया गया। इस अवसर पर पंचायत के अध्यक्ष सतप्रकाश तथा अन्य सदस्यों ने समारोह में पहुंचने वाले सभी लोगों का स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement