For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विद्यार्थी तनाव रहित होकर करें परीक्षा की तैयारी : बंडारू दत्तात्रेय

11:03 AM Jan 30, 2024 IST
विद्यार्थी तनाव रहित होकर करें परीक्षा की तैयारी   बंडारू दत्तात्रेय
गुरुग्राम में सोमवार को राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय स्कूली विद्यार्थियों के साथ बैठकर पीएम का ‘परीक्षा पे चर्चा‘ कार्यक्रम सुनते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 29 जनवरी (हप्र)
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने सोमवार को गुरुग्राम में स्कूली विद्यार्थियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को सुनने के बाद विद्यार्थियों को परीक्षा व उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। सेक्टर-43 स्थित राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के सभागार में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें प्रधानमंत्री के नयी दिल्ली स्थित भारत मंडपम में आयोजित ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम के सातवें संस्करण का लाइव प्रसारण किया गया था। राज्यपाल दत्तात्रेय ने स्कूली विद्यार्थियों के समक्ष प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का उल्लेख करते हुए कहा कि परीक्षा में विद्यार्थियों को ज्यादा तनाव लेने की जरूरत नहीं है और मुक्त मन से परीक्षा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कामयाबी के साथ-साथ एक बेहतर इंसान बनना ही जीवन की अहम कड़ी है। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़, गुरुग्राम के एसडीएम रविंद्र यादव, नगर निगम गुरुग्राम से संयुक्त आयुक्त विजय यादव, जिला शिक्षा अधिकारी कैप्टन इंदु बोकन, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी सरोज दहिया, डीआईओ विभु कपूर, स्कूल के प्राचार्य दिनेश कुमार सहित स्कूल का स्टाफ व अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

शिक्षा में नये आयाम स्थापित करेगी संस्कारम यूनिवर्सिटी : राज्यपाल

झज्जर (हप्र) : राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने सोमवार को क्षेत्र के गांव पादौदा में संस्कारम यूनिवर्सिटी का उद्घाटन किया। इस अवसर पर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, गुरुग्राम के आयुक्त आरसी बिढ़ान, डीसी कैप्टन शक्ति सिंह, लुवास के वाइस चांसलर डॉ. गुरदयाल सिंह, मीरपुर विश्वविद्यालय के वीसी डॉ. जेपी यादव सहित अनेक शिक्षाविद मौजूद रहे। दत्तात्रेय ने कहा कि जिला झज्जर में शिक्षा के क्षेत्र में संस्कारम यूनिवर्सिटी की स्थापना होना क्षेत्र के लिए एक मील पत्थर साबित होगा। शिक्षा के क्षेत्र में यह विश्वविद्यालय दुनियाभर में नये आयाम स्थापित करेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×