For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

एसडी पब्लिक स्कूल के छात्रों ने लहराया परचम

07:53 AM May 15, 2024 IST
एसडी पब्लिक स्कूल के छात्रों ने लहराया परचम
नरवाना : एमडी स्कूल की दसवीं कक्षा की मेधावी छात्राओं को सम्मानित करते स्कूल प्रबंधन के प्रधान। -निस
Advertisement

नरवाना, 14 मई (निस)
एसडी पब्लिक स्कूल नरवाना के 164 विद्यार्थियों ने दसवीं कक्षा की परीक्षा दी, जिसमें आर्यन जैन 96.8 प्रतिशत अंक लेकर पहला, भूमि ने 96 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा और भारत ने 95.2 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। विद्यालय का परिणाम शत.प्रतिशत रहा। 29 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए और जिसमे 92 बच्चों ने मैरिट में स्थान प्राप्त किया। प्राचार्या अनिता मलिक ने सभी परीक्षा में प्रथम आने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी। विद्यालय की इस उपलब्धि पर सनातन धर्म शिक्षा समिति के प्रशासक विरेन्द्र सिंह सहरावत नगर आयुक्त जींद सलाहकार समिति के सदस्य सुदेश चोपड़ा, भगवान दास, भारत भूषण गर्ग ने भी शुभकामनाएं दीं।

Advertisement

एमडी स्कूल की जैसमिन रहीं अव्वल

एमडी स्कूल की दसवीं कक्षा की छात्रा जैसमिन ने 98 प्रतिशत अंक स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया।
विद्यालय की ही तेजस्विनी ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। बता दों कि दोनों छात्राएं साहित्यकार डॉ. जगदीप शर्मा राही की बेटियां है। स्कूल की प्रिंसिपल अनिता रापड़िया और प्रबंधन समिति के प्रधान आभेराम बड़नपुरिया ने दोनों को सम्मानित किया।

Advertisement

कृष्णा देवी गुरुकुल स्कूल के छात्रों ने रचा इतिहास

उकलाना मंडी (निस) : कृष्णा देवी गुरुकुल स्कूल के छात्रों ने 10वीं के परीक्षा परिणाम में एक बार फिर इतिहास रचा। स्कूल का परिणाम 100 प्रतिशत रहा। सीबीएसई ने सोमवार को परिणाम घोषित किया था। दसवीं कक्षा में कुल 53 छात्रों ने परीक्षा दी जिसमें 07 विद्यार्थी 90प्रतिशत से ऊपर, 33 विद्यार्थी 75 प्रतिशत से ऊपर, 45 विद्यार्थी 60 प्रतिशत से ऊपर रहे। इस अवसर पर स्कूल के डायरेक्टर संजय धायल ने छात्रों को उनके उत्कृष्ट परिणाम के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह सब छात्रों की मेहनत का कमाल है।

Advertisement
Advertisement