For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

छात्राओं ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और ग्रीन एनर्जी पर बनाये पोस्टर

08:21 AM Mar 01, 2024 IST
छात्राओं ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और ग्रीन एनर्जी पर बनाये पोस्टर
नरवाना में सनातन धर्म महिला महाविद्यालय में विज्ञान विभाग की छात्राएं व अन्य। -निस
Advertisement

नरवाना, 29 फरवरी (निस)
सनातन धर्म महिला महाविद्यालय के विज्ञान विभाग द्वारा राष्ट्रीय विज्ञान दिवस मनाया गया, जिसका विषय सतत विकास के लिए विज्ञान की भूमिका रहा।
इस मौके पर विज्ञान विभाग की 10 छात्राओं ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और ग्रीन एनर्जी पर पोस्टर बनाकर पोस्टर मेकिंग कंपीटीशन में बढ़-चढ़कर भाग लिया। छात्राओं ने विज्ञान प्रदर्शनी में एस्ट्रोनॉट सेल्फी प्वाइंट, सेव एनर्जी सेल्फी प्वाइंट और फूल पत्तियों से फोटो बूथ बनाकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इस कार्यक्रम की मुख्य अध्यक्षता प्रिंसिपल डॉ अंजना लोहान ने की। उन्होंने छात्राओं के कार्य की प्रशंसा करते हुए उन्हें खूब बधाई दी और आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। विज्ञान विभाग की अध्यक्ष निशा ने बताया कि सर सीवी रमन की रमन स्पेक्ट्रम की खोज को चिन्हित करने के लिए विज्ञान दिवस मनाया जाता है। पोस्टर मेकिंग कंपीटीशन में बीएससी द्वितीय वर्ष की रविता प्रथम स्थान, द्वितीय स्थान बीएससी प्रथम की मुस्कान, तृतीय स्थान बीएससी तृतीय वर्ष की अंजली ने प्राप्त किए।
इसमें निर्णायक मंडल की भूमिका सुश्री रेखा कोहली, रुक्मणी और डॉक्टर शालू सचदेवा ने निभाई। इस मौके पर डॉ. नयनदीप, डॉ. अनीता छाबड़ा, डॉ. शालू सचदेवा, रेखा कोहली, रुक्मणी, डॉ. मधु शर्मा आदि अध्यापिका मौजूद रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×