मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

उत्कृष्ट योगदान के लिए छात्र सम्मानित

08:43 AM Sep 17, 2024 IST
चंडीगढ़ के गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज के पत्रकारिता और जनसंचार विभाग के अंतर्गत यंग कम्युनिकेटर्स क्लब के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतथि डॉ. रूपेश के. सिंह और पीआरसीआई उत्तर क्षेत्र की उपाध्यक्ष, डॉ. रेणुका सलवान। -हप्र

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 16 सितंबर (हप्र)
गोस्वामी गणेश दत्ता सनातन धर्म कॉलेज, सेक्टर 32, चंडीगढ़ के पत्रकारिता और जनसंचार विभाग के अंतर्गत यंग कम्युनिकेटर्स क्लब (वाईसीसी) का भव्य उद्घाटन समारोह आज आयोजित किया गया।
समारोह में अदानी ग्रुप के कॉर्पोरेट अफेयर्स के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट और पब्लिक रिलेशंस काउंसिल ऑफ इंडिया चंडीगढ़ चैप्टर के चेयरमैन, डॉ. रूपेश के. सिंह और पीआरसीआई उत्तर क्षेत्र की उपाध्यक्ष, डॉ. रेणुका सलवान ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और छात्रों को प्रेरणादायक संदेश दिए। समारोह का मुख्य आकर्षण पिनिंग सेरेमनी रही, जहां श्रेया सुमन और परमीत चौधरी को क्लब के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के रूप में सम्मानित किया गया। अर्शप्रीत कौर को महासचिव और आस्था शर्मा को संयुक्त सचिव के रूप में नियुक्त किया गया। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अजय शर्मा ने कहा- यह पहल छात्रों को व्यावहारिक ज्ञान और संचार की कला में निपुण बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जो उद्योग और शिक्षा के बीच की खाई को पाटने का कार्य करती है। छात्रों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया। स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम की कवरेज के लिए गौरी शर्मा को सम्मानित किया गया, जबकि जनमाष्टमी पर प्रस्तुत वीडियो कविता के लिए प्रभनूर की सराहना की गई। इंटर-कोलेज फोटो जर्नलिज्म प्रतियोगिता में पीजीजीसी-11 की मंताशा ने प्रथम पुरस्कार जीता, जबकि जीजीडीएसडी कॉलेज के अनिकेत राणा और पीजीजीसी-11 के करनदीप सिंह ने क्रमशः द्वितीय और तृतीय पुरस्कार हासिल किए।

Advertisement

Advertisement