For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

स्टार कबीर संधू, दिलप्रीत ढिल्लों के गीतों पर झूमे छात्र, ओवरआॅल ट्राफी सीएसए को देश भगत विश्वविद्यालय में यूथ फेस्ट

07:55 AM May 02, 2024 IST
स्टार कबीर संधू  दिलप्रीत ढिल्लों के गीतों पर झूमे छात्र  ओवरआॅल ट्राफी सीएसए को देश भगत विश्वविद्यालय में यूथ फेस्ट
यूथ फेस्टिवल में कार्यक्रम प्रस्तुत करते छात्र।-निस
Advertisement

समराला, 1 मई (निस)
देश भगत विश्वविद्यालय (डीबीयू) में यूथ फेस्टिवल के दूसरे दिन छात्रों ने अपनी प्रतिभा और हुनर का लोहा मनावाया। उनमें अत्यधिक उत्साह और रोमांच का संगम देखा। छात्रों ने अपने नृत्य, संगीत, और कला के क्षेत्र में अद्वितीय और अनोखे प्रदर्शन किए। यूथ फेस्ट में पंजाबी संगीत के स्टार्स कबीर संधू और दिलप्रीत ढिल्लों ने अपने गीतों से छात्रों का भरपूर मनोरंजन किया। यूथ फेस्ट की ओवरऑल विजेता कंप्यूटर साइंस एंड एप्लीकेशन(सीएसए) की टीम रही। इसके अलावा सबसे ज्यादा परफारमेंस देने वाला डिपार्टमेंट भी सीएसए रहा।
आज के यूथ फेस्ट के मुख्य अतिथि पंजाब स्टेट फूड कमीशन के चेयरमैन बाल मुकंद शर्मा और डीबीयू के चांसलर डा. ज़ोरा सिंह थे। विशेष अतिथि के रूप में गुरु नानक मिशन हॉस्पिटल एंड एजुकेशन ट्रस्ट के अध्यक्ष कुलविंदर सिंह ढाहां अस्पताल, डीबीयू की प्रो-चांसलर डा. तजिंदर कौर और अध्यक्ष डॉ. संदीप सिंह उपस्थित हुए। इसके अलावा चांसलर के सलाहकार डॉ. विरिंदर सिंह, उपाध्यक्ष डॉ. हर्ष सदावर्ती, रजिस्ट्रार प्रो. सुदीप मुखर्जी, आरजे संगमित्रा, डा. सुरजीत कौर पथेजा, डॉ. अराशदीप सिंह व डीबीयू की फेकल्टी की गरिमामय  उपस्थिति रही।
इस अवसर पर स्टार कबीर संधू और दिलप्रीत ढिल्लों ने अपने गीत शरीफ, शाइनिंग कोका, जट्ट ते जवानी जैसे अपने हिट गाने गाए और स्टूडेंट‍्स को थिराने पर मजबूर कर दिया। मुख्य अतिथि ने विजेताओं को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×