For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विद्यार्थी देश का भविष्य, इनका मार्गदर्शन करना सभी का कर्तव्य

10:47 AM Jun 10, 2024 IST
विद्यार्थी देश का भविष्य  इनका मार्गदर्शन करना सभी का कर्तव्य
होडल में रविवार को आयोजित समारोह में प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को सम्मानित करते एडमिनिस्ट्रेटर डॉ़ सुनील दलाल। -निस
Advertisement

होडल, 9 जून (निस)
एडवांस्ड एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स में रविवार को प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें इस साल सीबीएसई व हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में सफल प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। जिले के विभिन्न स्कूलों के 300 से भी अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया।
कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में धर्म पब्लिक स्कूल, पलवल के प्रधानाचार्य डॉ़ प्रभाकर कौशिक थे। संस्थान के चेयरमैन डॉ़ पुनीत गोयल, चेयरपर्सन डॉ़ पूनम गोयल, एडमिनिस्ट्रेटर डॉ़ सुनील दलाल, प्रधानाचार्या प्रो. डॉ लक्ष्मी शर्मा ने मुख्यअतिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। डॉ़ प्रभाकर कौशिक ने छात्रों को स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि एडवांस्ड शिक्षण संस्थान एक ऐसा शिक्षण संस्थान हैं, जहां पर गुणवत्ता और रोजगारपरक शिक्षा दी जाती है। यहां से शिक्षा प्राप्त करने वाले विद्यार्थी देश के विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सेवाएं देकर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे रहे हैं।
संस्थान के चेयरमैन डॉ़ पुनीत गोयल व चेयरपर्सन डॉ़ पूनम गोयल ने कहा कि आज के विद्यार्थी देश का भविष्य हैं। इनका सही मार्गदर्शन करना हम सभी का कर्तव्य है। एडवांस्ड शिक्षण संस्थान इस कार्य को हमेशा करता आया है और भविष्य में भी करता रहेगा। प्रधानाचार्या प्रो.लक्ष्मी शर्मा ने छात्रों को रोजगार आधारित पढाई करने और स्वावलंबी बनाने वाली शिक्षा का अनुसरण करने के लिए कहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×