मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लेफि्टनेंट बनी छात्रा को किया सम्मानित

06:58 AM Sep 20, 2024 IST
अम्बाला शहर में बृहस्पतिवार को पीकेआर कालेज की लेफ्टिनेंट बनी छात्रा को सम्मानित करते प्रबंधक, प्रिंसिपल। -हप्र

अम्बाला शहर, 19 सितंबर (हप्र)
पीकेआर जैन कॉलेज ऑफ एजुकेशन की बीएड की पूर्व छात्रा ऊषा रानी ने भारतीय सेना में अपनी कड़ी मेहनत व लगन से लेफ्टिनेंट का पद प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया। कॉलेज ने उन्हें सम्मानित करने के लिए अभिनंदन समारोह ‘संघर्ष, सपना और सफलता: एक सफर’ का आयोजन किया।
इस अवसर पर लेफ्टिनेंट ऊषा रानी ने कॉलेज व पीकेआर जैन वाटिका स्कूल की छात्राओं को एक प्रेरणादायक भाषण के तहत लड़कियों को विभिन्न क्षेत्रों में लिंग भेदभाव को पीछे छोड़ते हुए अपना परचम लहराने के लिए प्रेरित किया। कॉलेज प्रबंधक समिति के सदस्यों ने उन्हें शॉल व स्मृति चिन्ह देकर इस पल को यादगार बनाया। इस अवसर पर प्रबंधक समिति के प्रधान धर्मपाल जैन, उप प्रधान संजय जैन, सचिव संजीव जैन, सहसचिव आशीष जैन, कैशियर पंकज जैन व मैनेजर गौरव जैन, कॉलेज कन्वीनर दीपक जैन व मेंबर पुनीत जैन ने छात्राओं व कॉलेज स्टॉफ को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि पूज्य कांशीराम ने लड़कियों की शि़क्षा से संबंधित जो स्वपन देखा था उसे हमारे संस्थान की छात्राएं साकार कर रहीं हैं। कॉलेज प्राचार्या डॉ. मुदिता भटनागर ने कहा कि हमारी छात्रा ऊषा रानी ने कड़ी मेहनत कर सराहनीय सफलता प्राप्त की है।

Advertisement

Advertisement