For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गौतस्कर समझ छात्र की गोली मारकर की थी हत्या, 4 काबू

08:03 AM Aug 31, 2024 IST
गौतस्कर समझ छात्र की गोली मारकर की थी हत्या  4 काबू

फरीदाबाद, 30 अगस्त (हप्र)
फिल्मी स्टाइल में आधी रात को हाईवे पर फरीदाबाद से लेकर पलवल तक 18 किलोमीटर तक एक कार का पीछा कर गोलियां बरसाकर एक छात्र की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस ने इस केस में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने गौतस्कर समझकर छात्र की कार का पीछा किया था। इस दौरान उन्होंने गोली चलाई, इसमें छात्र की मौत हो गई थी। पुलिस अभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।
हालांकि जिस कार में छात्र सवार था, उसमें दो महिलाएं व एक युवक भी था। उन्होंने कुछ युवकों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। एनआईटी पांच नंबर में रहने वाली श्वेता गुलाटी ने बताया कि उनके मकान में आर्यन मिश्रा परिवार सहित किराये पर रहता था। आर्यन दूरस्थ शिक्षा से 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था।
वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। श्वेता के अनुसार आधी रात के बाद वह, बेटा हर्षित, परिवार की दो और महिलाएं व आर्यन वर्धमान मॉल के पास से मैगी खाकर लौट रहे थे। पीछे से कार सवार युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया।

Advertisement

हर्षित को वारदात की आशंका हो गई थी

कार चला रहा उनका बेटा हर्षित समझ गया कि कुछ गड़बड़ है। उसने कार तेज गति से भगा दी। उधर कार न रुकने पर बदमाशों ने गोली चलानी शुरू कर दी। हर्षित कार हाईवे पर ले आया। बदमाश लगातार पीछा कर रहे थे। हर्षित ने कार पलवल की ओर भगा दी। लेकिन बदमाश भी पीछे लगे रहे और नजदीक आते ही गोली चला रहे थे। जल्दबाजी में गदपुरी टोल के बैरियर को तोड़ते हुए हर्षित की कार आगे बढ़ी। तभी बदमाशों की एक गोली हर्षित के बराबर में बैठे आर्यन मिश्रा के सिर में लग गई। वह बेहोश हो गया और उसकी मौत हो गई थी। श्वेता ने बताया कि बदमाश उनके दूसरे बेटे शैंकी को मारने आए थे, क्योंकि कार शैंकी की थी। बदमाशों ने समझा कि कार में शैंकी बैठा है। उन्होंने इस हत्या का आरोप पुलकित भाटिया, योगेश व अन्य पर लगाया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement