For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोचिंग सेंटर के बाहर तलवारों से छात्र की निर्मम हत्या, 2 दोस्त गंभीर

07:45 AM Oct 22, 2024 IST
कोचिंग सेंटर के बाहर तलवारों से छात्र की निर्मम हत्या  2 दोस्त गंभीर
आर्यन का फाइल फोटो
Advertisement

नरवाना, 21 अक्तूबर (निस)
नये बस स्टैंड के पास कोचिंग सेंटर के बाहर युवकों के झुंड ने तलवारों से हमला कर 18 वर्षीय छात्र की निर्मम हत्या कर दी। उसे बचाने आये उसके 2 साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गये। हत्या के बाद हमलावर तुरन्त मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांव ढाकल का रहने वाला आर्यन (18) बस स्टैंड के पास स्थित एक कोचिंग सेंटर में सरकारी नौकरी के लिए कोचिंग ले रहा था। हर राेज की तरह वह सोमवार को कोचिंग के लिए सेंटर पर पहुंचा। सोमवार शाम को 4 बजे क्लास खत्म होने के बाद वह अपने दो अन्य साथियों के साथ सेंटर से बाहर निकला तो वहां पर पहले से ही 8 युवक तेजधार हथियार लेकर खड़े थे। आर्यन व उसके साथी बाहर आए तो एक युवक ने उनसे पूछा कि आर्यन कौन है। इसके बाद उन्होंने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। युवक को बुरी तरह से काट डाला। बीच-बचाव करने आए उसके दोनों साथियों को भी चोट आई । इस हमले से छात्र सड़क पर गिर पडा तो हमलावर वहां से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। हमलावरों के जाते ही साथी उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, वहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों घायल साथियों को अस्पताल में दाखिल कराया गया।
युवक के मर्डर की सूचना मिलते ही नरवाना पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जल्द ही इस मामले की जांच पूरी कर आरोपियों का पता लगाया जाएगा।
दीवाना गांव में युवक की चाकू मारकर ली जान
पानीपत (हप्र) : गांव दीवाना की प्रवीन कालोनी में रविवार रात को पुरानी रंजिश के चलते पडोसी ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने सोमवार को हत्या का केस दर्ज कर लिया और उसे िहरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। यूपी के गोरखपुर के मलाव निवासी आनंद शुक्ला का बेटा अवनीश परिवार सहित गांव दीवाना की प्रवीन कालोनी में किराये के मकान पर रहता था और पालीवाल फैक्टरी में काम करता था। अवनीश के साथ ही पानीपत के गांव वैसर का जयवीर भी काम करता था। दोनों की पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। रविवार रात को उनमें झगड़ा हो गया। जयवीर ने चाकू से अवनीश के पेट पर कई बार वार किये, जिससे वह घायल हो गया। अवनीश को लेकर अस्पताल पहुंचे पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement