मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

3 महीने जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष ही कांग्रेस का एकसूत्री कार्यक्रम : राव नरेंद्र

08:41 AM Jul 04, 2024 IST
कनीना के करीरा गांव में बुधवार को जनसंपर्क करते पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता राव नरेंद्र सिंह| -निस
Advertisement

कनीना, 3 जुलाई (निस)
पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने बुधवार को अटेली विधानसभा क्षेत्र के गांव करीरा में घर घर कांग्रेस , हर घर कांग्रेस अभियान के तहत डोर टू डोर जनसंपर्क किया| इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को हाफ करने के बाद कांग्रेस ने प्रदेश से भाजपा को पूरी तरह साफ करने का मिशन शुरू कर दिया है। जब तक ये मिशन पूरा नहीं होगा, कांग्रेस का एक भी नेता व कार्यकर्ता घर नहीं बैठेगा। अगले 3 महीने सिर्फ और सिर्फ जनसंपर्क और जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष ही हमारा एकसूत्री कार्यक्रम है।
राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनावों में प्रदेश की जनता ने भाजपा के अहंकार को तोड़कर हरियाणा में 47.6 प्रतिशत मत ‘इंडिया’ गठबंधन को दिया जो पूरे देश में सर्वाधिक है, वहीं 2019 के मुकाबले मत प्रतिशत में अन्य सभी राज्यों की तुलना में सर्वाधिक 19.2 प्रतिशत की बढ़ोतरी भी हरियाणा प्रदेश में हुई है जो भाजपा को लोकसभा में हाफ और विधानसभा में साफ करने की तरफ इशारा कर रहा है।
इस अवसर पर उनके साथ पूर्व सरपंच सूबे सिंह, सोनू, कर्ण सिंह, सुनील, पूर्व सरपंच विजय सिंह, पूर्व सरपंच श्यामफुल सिंह, होशियार सिंह, राजकुमार कोटिया, सुमेर चेयरमैन, राजसिंह कनीना, रामनाथ, दयानंद, मनोज गाहड़ा राज सिंह, धर्मबीर पंच व अन्य मौजिज लोग उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement